एप डाउनलोड करें

रतलाम : ट्रक की भीषण टक्कर से एक्टिवा सवार पिता-पुत्री की मौके दर्दनाक मौत

रतलाम/जावरा Published by: जगदीश राठौर Updated Fri, 12 Aug 2022 10:27 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

रतलाम : (जगदीश राठौर...) आज दिनांक 12 अगस्त 2022 शुक्रवार शाम को प्रतापनगर ब्रिज पर एक भयानक हादसा घटित हो गया. जिसमे ट्रक की भीषण टक्कर से एक्टिवा सवार पिता-पुत्री की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दुर्घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगो के होश तब उड़ गए जब वह उन्होंने सड़क पर पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत देखी.

मिली जानकारी के अनुसार स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के प्रतापनगर ब्रिज पर शाम ट्रक की टक्कर से दोपहिया वाहन (स्कूटर) पर सवार 40 वर्षीय अनाज व्यापारी ओमवीर प्रजापत व उनकी आठ वर्षीय पुत्री युक्ति प्रजापत की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक मौके पर छोड़कर भाग गया. पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर जांच कर रही हैं.

मृतक ओमवीर निरंजन प्रजापत निवासी मंगलम सिटी कॉलोनी महू रोड स्थित कृषि मंडी में अनाज का व्यापार करते हैं. उनकी पत्नी सोनल मुख्य डाकघर में पोस्टल असिस्‍टेंट के पद पर पदस्थ हैं. ओमवीर प्रजापत आज शाम करीब पांच वर्षीय इकलौती बेटी युक्ति को स्कूटर पर बैठाकर बाजार की तरफ जा रहे थे. तभी खाचरौद की तरफ से आ रहे ट्रक ने पीछे से उनके स्कूटर को टक्कर मार दी. इससे वे दोनों स्कूटर सहित नीचे जा गिरे और ट्रक की चपेट में आने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

स्कूटर ट्रक के अगले हिस्से में फंस गया. मौके पर काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस अधिकारी भी पहुंचे. दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाये गए. पुलिस ने स्कूटर को अलग किया और ट्रक को भी सड़क से साइड में करवाकर यातायात मार्ग शुरू कराया. ओमवीर प्रजापत की पत्नी सोनल महाराष्ट्र में डाक विभाग में पदस्थ थी और आठ-नौ माह पहले ही स्थानांतरित होकर रतलाम आई थी. ओमवीर के पिता पुलिस विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी है.ं टीआई किशोर पाटनवाला, एसआइ मुकेश सस्तिया, अशोक दीक्षित, पोस्टआफिस के अधिकारी व कर्मचारी और बड़ी संख्या में परिचित व अन्य लोग अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिए. कल दिनांक 13 अगस्त 2022 शनिवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next