एप डाउनलोड करें

चाचा के केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर भड़का भतीजा

अन्य ख़बरे Published by: Admin Updated Thu, 08 Jul 2021 02:36 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

कभी पीएम नरेंद्र मोदी का ‘हनुमान’ बताने वाले एलजेपी नेता चिराग पासवान ने आज होने वाले कैबिनेट विस्तार में अपने चाचा पशुपति कुमार पारस के मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की खबरों पर कड़ा ऐतराज जताया है. चिराग ने ट्वीट कर कहा कि पारस को तो पहले ही पार्टी से निष्कासित कर दिया जा चुका है लेकिन अब उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने पर सख्त आपत्ति दर्ज कराती है.

चिराग ने ट्वीट कर कहा, ‘प्रधानमंत्री जी के इस अधिकार का पूर्ण सम्मान है कि वे अपनी टीम में किसे शामिल करते हैं और किसे नहीं. लेकिन जहां तक LJP का सवाल है पारस हमारे दल के सदस्य नहीं हैं. पार्टी को तोड़ने जैसे कार्यों को देखते हुए उन्हें मंत्री, उनके गुट से बनाया जाए तो LJP का कोई लेना देना नहीं है.’

चिराग ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष के द्वारा पार्टी से निकाले गए सांसदों में से पशुपति पारस को नेता सदन मानने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी ने लोकसभा अध्यक्ष के समक्ष उनके फैसले पर पुनः विचार याचिका दी थी जो अभी भी विचाराधीन है. बता दें कि मोदी कैबिनेट का आज विस्तार हो रहा है और कुल 43 मंत्रियों को नए मंत्रिमंडल में शामिल किया जा रहा है. कुछ मंत्रियों को प्रमोशन भी मिलने की खबर है.

यही नहीं, चिराग ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी ने आज लोकसभा अध्यक्ष के प्रारम्भिक फैसले जिसमें पार्टी से निष्कासित सांसद पशुपति पारस को लोजपा का नेता सदन माना था के फैसले के खिलाफ आज दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की गई है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next