एप डाउनलोड करें

जांगिड़ ब्राह्मण समाज की बैठक : 3 सितंबर को होगा समाज का महाकुंभ

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Fri, 11 Aug 2023 12:03 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

टोडाभीम :

जांगिड़ ब्राह्मण समाज की एक तहसील स्तरीय बैठक का आयोजन टोडाभीम में हुआ. बैठक की अध्यक्षता तहसील अध्यक्ष रमेश चंद्र जांगिड़ ने की. बैठक में टोडाभीम कस्बे सहित तहसील क्षेत्र के सैकड़ों की संख्या में समाज के लोगों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया.

कार्यक्रम की शुरुआत विश्वकर्मा भगवान के चित्रपट के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन के साथ की गई. कार्यक्रम में पधारे समाज के लोगों द्वारा सामाजिक सुधार के लिए अपने-अपने विचार रखे गए. जिन पर उपस्थित लोगों ने विचार-विमर्श किया.

कार्यक्रम के दौरान वेद प्रकाश जांगिड़ टोडाभीम को जांगिड़ जयपुर में आयोजित होने वाले वाले जांगिड़ समाज के महाकुंभ का संभाग प्रभारी बनाए जाने पर हार्दिक बधाई दी एवं उनका माला पहनाकर स्वागत किया गया.

तहसील अध्यक्ष रमेश चंद्र जांगिड़ ने बताया कि बैठक के दौरान सामाजिक परिचर्चा, शिक्षा, सामाजिक कुरीतियों सहित सामाजिक जनगणना को लेकर विस्तार से चर्चा की गई एवं 30 जुलाई 2023 को टोडाभीम में आयोजित होने वाले जांगिड़ समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर भी समाज के लोगों से चर्चा की गई.

इसके साथ ही 3 सितंबर 2023 को जयपुर में आयोजित होने वाले जांगिड़ ब्राह्मण समाज के महाकुंभ की तैयारियों को लेकर विस्तार से चर्चा करते हुए जानकारी दी गई. कार्यक्रम में पधारे समाज समाज के लोगों को सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर भाग लेने एवं तन मन धन से सहयोग करने की भी अपील संभाग प्रभारी व तहसील अध्यक्ष के द्वारा की गई. इस अवसर पर टोडाभीम कस्बे सहित तहसील क्षेत्र के समाज के सैकड़ों लोगों ने भाग लिया.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next