एप डाउनलोड करें

Jio Offer Recharge Plan : फ्री इंटरनेट देने वाले मुकेश अंबानी ने 1 साल के लिए फिर फ्री किया ये ऑफर, जानिए

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Fri, 03 Dec 2021 08:29 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

सस्ते डाटा प्लान्स के मामले में Jio हमेशा ही अन्य टेलीकॉम कम्पनीज को टक्कर देता रहा हैं। ऐसे ही एक प्लान की बात करे तो Jio का 549 रुपये वाला प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है जिसमे प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता हैं, हाई स्पीड से डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64 Kbps हो जाएगी। इस प्लान पे मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन और JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का एक्सेस मिलता है। चलिए आपको जिओ के ऐसे ही कुछ और प्लान्स के बारे में बताते है।

Jio के 500 रुपये से कम वाले प्लान्स में यह प्लान सबसे महंगा प्लान है। इसमें यूजर को 444 रुपये के बदले हर दिन के लिए 2GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा और सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। Jio का 151 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यह प्लान नो डेली डेटा लिमिट के आता है। यानी 30GB डेटा को कभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Jio के 201 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी भी 30 दिन तक की है। इसमें यूजर को 40GB डेटा मिलता है। यह प्लान भी नो डेटा लिमिट वाला है।  यानी डेटा को कभी भी इस्तेमाल किया जा सकता है। Jio का 251 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर को 50GB डेटा मिलता है। जिसको कभी भी यूज किया जा सकता है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next