एप डाउनलोड करें

लड़की ने किया शादी से इंकार, लड़के ने ‘बेवफा’ गर्लफ्रेंड के घर के आगे से यूं निकाली बारात Video Viral

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Sun, 14 Nov 2021 05:36 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

हमारे देश में अभी शादी का माहौल शुरू हो गया है। आजकल सोशियल मिडिया पर भी शादी के वीडियो और पोस्ट बहुत देखने को मिलते है। शादी जहा एक लड़का और लड़की एक दूसरे साथ पवित्र संबंध में जुड़ते है वही दूसरी और देखा जाये तो शादी के पहले कोई लड़का या लड़की किसी कारण से अपने प्रेमी से संबंध तोड़ते है। ऐसा ही एक मामला सोशियल मिडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

यह वीडियो में लड़के ने अपनी बारात अपनी प्रेमिका के घर से आगे निकाली। बताया जा रहा है के जब लड़के की बारात लड़की घर के आगे से निकल रही थी तो अपनी अपने प्रेमी को देखने के लिये बहार आ गई थी। जब लड़की घर से बहार आयी तब डीजे पर बाराती इमरान खान के फेमस सॉन्ग बेवफा बेवफा निकली हाय तू जूठा प्यार जूठा सॉन्ग पे जमकर बाराती नाच रहे थे।

बतादे के यह विडिओ बहुत पुराना है। यह विडिओ कहा का है इससे जुडी कोई जानकारी नहीं मिली है अभी तक। यह विडिओ लोगो इतना पसंद आया है के लोग इससे सालो से सोशियल मिडिया पर शेयर कर रहे है। लड़के ने जिस तरह से अपनी पुरानी प्रेमिका को सबक सिखाया है यह तरीका लोगो को काफी पसंद आ रहा है।

जब भी हमारी देश में शादी का सीजन आता है तब लोग यह विडिओ काफी शेयर करते है। लोग इस वीडियो को काफी जमकर पसंद कर रहे है और वीडियो के निचे बहुत मजेदार कमेंट्स भी कर रहे है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next