एप डाउनलोड करें

डबल मर्डर : पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या : खुद ने भी की आत्महत्या

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Thu, 28 Apr 2022 10:38 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

पटना : बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार को डबल मर्डर की घटना सामने आई. घटना गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के पुलिस कॉलोनी की है, जहां सनकी पति ने पहले अपनी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी. फिर खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

घटना के संबंध में मृतका की मां शशिप्रभा ने बताया कि उनकी बेटी प्रियंका भारती और 14 वर्षीय नातिन संस्कृति उर्फ सारा बेगूसराय से एक शादी समारोह में शामिल होकर लौटीं थी और पुलिस कॉलोनी स्थित किराए के मकान में जा रही थी. घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि घटना लगभग 12:30 बजे की है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके पर से तीन खोखे बरामद किए गए हैं. पूरा मामला घरेलू विवाद का है. प्रत्यक्षदर्शी मृतका की मां के बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

शादी में शामिल होकर लौटी थीं दोनों

महिला की मानें तो मकान से चंद कदम पहले दामाद राजीव खड़ा था. पत्नी और बेटी को देखते ही वो करीब आया और बेटी से पूछने लगा कि मेरे साथ चलोगी. बेटी ने जब इंकार कर दिया तो उसने कहा कि अब मरने के लिए तैयार हो जाओ. ये कहकर उसने अपनी बेटी के माथे में गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. इसके तुरंत बाद उसने पत्नी प्रियंका को भी गोली मार दी. दोनों की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसने खुद भी जान दे दी. 

प्रियंका के पिता सचिवालय में नौकरी करते थे

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के कुछ ही देर बाद पुलिस पहुंची. मौके पर से तीन खोखे बरामद किए गए. उन्होंने बताया कि बच्ची के जन्म के कुछ दिनों बाद नेचुरल कारणों से प्रिया भारती की मौत हो गई, जिसके बाद राजीव से प्रिया की छोटी बहन प्रियंका की शादी कर दी गई. प्रियंका के पिता सचिवालय में नौकरी करते थे, जिनकी मृत्यु हो गई. अनुकंपा के आधार पर प्रियंका की नौकरी पटना सचिवालय में लग गई. प्रियंका अपनी बहन की बेटी संस्कृति को अपने साथ रखती थी और पटना में किराए के मकान में रहती थी.  बीएन शर्मा ने बताया कि राजीव कुछ काम भी नहीं करता था, जिससे प्रियंका और उसमें बराबर विवाद होता था. इस कारण दोनों का तलाक हो गया और प्रियंका ने अपनी दूसरी शादी कर ली.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next