एप डाउनलोड करें

Cheapest AC : मात्र 829 रुपये में मिल रहा टेबल AC, अब मिलेगी गर्मी से राहत

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Tue, 08 Mar 2022 08:37 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

भारत में गर्मी ने अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है। ऐसे में भीषण गर्मी पड़ने से पहले लोगों ने गर्मी से राहत पाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। दरअसल, गर्मी से पहले लोग अपने घर के कूलर, पंखे, एसी को ठीक करवाते है या फिर गर्मी दूर करने के प्रोडक्ट्स खरीदते है। लेकिन आपको बता दें कि बाजार में हाल ही में एक मिनी एसी आया है। जिसे आप पोर्टेबल से चला सकते है। यह खास एसी आपको अमेजन पर मिल सकता है। आज हम आपको ऐसे ही एयर कंडीशनर के बारे में बताने जा रहे है जिसे आप कही भी लेकर जा सकते है। यह एसी किसी बॉक्स जितना ही है। इसे आसानी से उठाकर कही ले जाया जा सकता है।

किफायती है टेबल एसी

यह एसी एक किफायती और टेबल एसी है। खास बात यह है कि इस एसी को कही भी आसानी से रखा जा सकता है। आप चाहे तो इसे टेबल, बैड पर रख सकते है। इसे आप यूएसबी केबल की मदद से भी चला सकते हैं। इस छोटे से एसी की कूलिंग रेंड काफी अच्छी है। जो कम स्पेस में अच्छी कूलिंग देता है। इस एयर कंडीशनर में लो स्पीड, मिडिल स्पीड और हाई स्पीड का ऑप्शन दिया जा सकता है। आप अपनी जरूरत के हिसाब से स्पीड को एडजस्ट करके कूलिंग का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा यह डस्ट फ्री हवा पहुंचाने का काम करता है। इस एसी की बॉडी के ऊपर लगे बटन को पुश करने से आप एसी को एक्सेस कर सकते है।

एसी की कीमत मात्र 829 रूपये

अब आप सोच रहे होंगे की यह छोटा सा एसी काफी मंहंगा होगा। लेकिन आपको बता दें कि आप इस खास एसी को मात्र 829 रूपये में खरीद सकते हैं, जो कि आपके बजट में फिट साबित होगा।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next