एप डाउनलोड करें

अरबपतियों में शुमार गौतम अडानी ने 60 वें जन्मदिन पर दिए 60,000 करोड़ रुपये दान

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Fri, 24 Jun 2022 09:52 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

अडानी समूह के मुखिया गौतम अडानी ने अपने 60वें जन्मदिन पर एक बड़ा ऐलान किया है। गौतम अडानी ने बताया है कि अडानी परिवार हेल्थ केयर, एजुकेशन और स्किल डेवलपमेंट में उपयोग के लिए 60,000 करोड़ रुपये दान करेगा। अडानी समूह के इस कदम से आईटी कंपनी विप्रो के फाउंडर और अजीम प्रेमजी भी प्रभावित हुए हैं। आपको बता दें कि अजीम प्रेमजी को देश का सबसे बड़ा दानवीर माना जाता है।

क्या कहा गौतम अडानी ने: दुनिया के बड़े रईस अरबपतियों में शुमार गौतम अडानी ने कहा, "देशभर में हेल्थ केयर, एजुकेशन और स्किल डेवलपमेंट को बढ़ाने में योगदान करने का मौका मिला है, इससे खुश हूं। मेरे 60 वें जन्मदिन के अलावा, यह वर्ष हमारे प्रेरक पिता शांतिलाल अडानी की 100वीं जयंती का भी है। यह उस योगदान को और अधिक महत्व देता है जो हम एक परिवार के रूप में दे रहे हैं।

अजीम प्रेमजी भी प्रभावित : अजीम प्रेमजी फाउंडेशन के अध्यक्ष व विप्रो लिमिटेड के संस्थापक अध्यक्ष अजीम प्रेमजी ने कहा, "हमारे देश की चुनौतियों और संभावनाओं की मांग है कि हम धन, क्षेत्र, धर्म, जाति और बहुत कुछ के सभी विभाजनों को अलग कर के, एक साथ मिलकर काम करें। मैं इस जरूरी राष्ट्रीय प्रयास में गौतम अडानी और उनके फाउंडेशन को शुभकामनाएं देता हूं।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next