एप डाउनलोड करें

दुल्हन के साथ मम्मी-पापा भी निकले फर्जी : दो दिन दुल्हन घर पर रुकी, उसके बाद जेवर लेकर फरार

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Fri, 01 Apr 2022 09:42 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

सम्भल : आनन-फानन में शादी की रोक करने के बाद बिना जानकारी किए शादी करना एक परिवार को भारी पड़ गया। पहले दिन बिचौलिया के माध्यम से हुई शादी की रोक और दूसरे दिन सात फेरों के साथ मांग में भरा गया सिंदूर। दो दिन दुल्हन घर पर रुकी, उसके बाद घर से जेवर लेकर फरार हो गई। शादी के दौरान फोटो में नजर आने वाले दुल्हन के माता पिता भी अब कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। इन तीनों की तलाश की जा रही है, जबकि बिचौलिया का नाम लेते हुए युवक की मां की ओर से पुलिस अधीक्षक से शिकायत की गई है।

कोतवाली बहजोई क्षेत्र के एक गांव की एक महिला के द्वारा गुरुवार को पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्र से शिकायत की गई कि उनकी पहचान का एक युवक होली से पहले एक दिन उनके घर आया जिसका नाम हरपाल है। उसने उनके बेटे की शादी कराने का वादा किया और दो लोगों को साथ लेकर आया।पहले ही दिन शादी की रोक की गई और आनन-फानन में अगले ही दिन शादी करने का फैसला लिया गया। परिवार के मुताबिक गांव में उनके बेटे की शादी के लिए दिक्कतें हो रही थी।

कई लोग शादी मार देते थे। इसलिए उन्होंने आनन-फानन में शादी करने का फैसला किया और किसी अन्य को इस शादी के बारे में नहीं बताया। साथ ही जिस युवती के साथ शादी होने वाली थी। उसके गांव और घरवालों के बारे में भी जानकारी नहीं ली। हुआ यह कि दूसरे दिन युवती के साथ सात फेरे हुए और मांग में सिंदूर भरा गया। जिसकी तस्वीर भी कैमरे में कैद की गई। दुल्हन घर पर रुकी और दो दिन के बाद फरार हो गई। जब घर वालों ने देखा कि वह कहां गई होगी तो उसके मायके और माता-पिता का कहीं पता नहीं लगा।

सकी सूचना बिचौलिया को दी गई तो उसने भी कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया और वह भी अब फरार है। परिवार के मुताबिक दुल्हन करीब डेढ़ से दो लाख रुपये के जेवर और कपड़े लेकर फरार हो गई है।जिसका कोई पता नहीं लग रहा है।दुल्हन का नाम काजल बताया जा रहा है। मामले को गंभीर देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने बहजोई के पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार सिंह को प्राथमिक जांच करने के निर्देश दिए हैं।

सीओ बहजोई राकेश सिंह ने बताया कि जिस युवती के साथ युवक की शादी हुई, उसकी उसमें मांग भरते हुए तस्वीर हैं। शिकायत की गई है कि दुल्हन और उसके माता-पिता भी फरार है। ऐसा प्रतीत हो रहा है इनके साथ धोखा हुआ है। शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next