एप डाउनलोड करें

एक ही परिवार के 4 लोगों ने नदी में कूदकर की आत्महत्या : ऐसा उठाया कदम

अन्य ख़बरे Published by: Paliwalwani Updated Sun, 27 Feb 2022 07:22 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

केरल : पलक्कड़, केरल(Kerala) में परेशानियों से तंग आकर एक ही परिवार के चार लोगों ने शनिवार को आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि घरेलू समस्याओं से तंग आकर ऐसा कदम उठाया है. पुलिस ने कहा कि परिवार के 4 लोग यहां भरतपुझा नदी में कूद गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि एक ही परिवार के चार लोगों ने भरतपुझा नदी में छलांग लगा दी है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले का जायजा लिया. पुलिस टीम ने तफ्तीश कर दो लोगों और उनके दो बच्चों के शव नदी से निकाले. पुलिस के अनुसार, आत्महत्या करने वाले लोगों ने अपने कुछ रिश्तेदारों से कहा था कि वे आत्महत्या करने जा रहे हैं. वहीं परिजन को घर में एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस ने कहा कि सुसाइड नोट में उस जगह का भी उल्लेख किया गया है, जहां चारों आत्महत्या करने पहुंचे थे. पुलिस ने आत्महत्या का मामला कायम किया है.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी 

आत्महत्या करने वाले इन लोगों के जूते और कपड़े नदी ​के किनारे पड़े थे. पुलिस ने कहा कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं. इस मामले को लेकर लोगों से पूछताछ की जा रही है. गहनता से जांच की जा रही है. पुलिस आत्महत्या (commit suicide) करने वाले लोगों के बारे में छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि उन पर कुछ मामले भी दर्ज थे, इनमें एक हत्या का केस भी शामिल है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next