एप डाउनलोड करें

पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा : चुनाव में कमलनाथ को जनता ने घर बैठा दिया

मध्य प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Sun, 09 Jun 2024 10:05 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

खंडवा. छतरपुर की पूर्व डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे ( Nisha Bangre ) खंडवा पहुंची। वहां निशा बांगरे ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जैसा व्यवहार मेरे साथ कमलनाथ ने मेरे साथ किया। मुझे नौकरी तक से त्यागपत्र देना पड़ा था। मैं बोलकर आई थी कि जिन्होंने मुझे घर बैठाने का काम किया, उन्हें मैं घर बैठाऊंगी और हुआ भी यही। चुनाव में कमलनाथ को जनता ने घर बैठा दिया है।

निशा बांगरे ने जिला अस्पताल स्थित आंबेडकर चौराहे पर डॉ. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ( Congress ) ज्वाइन करने के बाद मुझे टिकट नहीं दिया । मेरी नौकरी चली गई। मुझे मप्र सरकार पर भरोसा है कि वो दोबारा नौकरी पर रखने पर विचार करेगी। 

निशा बांगरे ने डिप्टी कलेक्टर का पद छोड़ने के बाद कांग्रेस में शामिल हो गई थी। उन्होंने कमलनाथ पर साथ छोड़ने का आरोप लगाया है। निशा बांगरे का कहना है कि आम चुनाव के रिजल्ट आ चुके हैं, मैं छिंदवाड़ा गई थी और कहा था कि जिन्होंने मुझे घर बैठाया, उन्हें घर बैठाना होगा। अब नतीजे सबसे सामने हैं। छिंदवाड़ा में कांग्रेस पार्टी का सफाया हो गया है, उन्होंने कहा कि मैं बाबा साहब अंबेडकर की मानस पुत्री हूं। सामाजिक न्याय, बंधुत्व और स्वतंत्रता को लेकर चलने वाले लोग हैं।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next