एप डाउनलोड करें

हीट स्ट्रोक से कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे अमोल की मौत

मध्य प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Mon, 03 Jun 2024 01:19 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

जबलपुर. रविवार को जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे का निधन हो गया. 23 साल के अमोल सक्सेना दिल्ली में फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रहे थे. सोमवार को जबलपुर में अंतिम संस्कार होगा. मुख्यमंत्री सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने सक्सेना के बेटे के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को अचानक अमोल की तबीयत खराब हो गई थी. ऐसी आशंका है कि वे हीट स्ट्रोक का शिकार हुए हैं।. खबर मिलते ही कलेक्टर दीपक सक्सेना दिल्ली रवाना हो गए. फिलहाल उनके बेटे की मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ है. एयर एंबुलेंस से आज  सोमवार को जबलपुर आएंगे और अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे अमोल के निधन पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ट्वीट करके शोक जताया. उन्होंने मध्यप्रदेश शासन की ओर से श्रद्धांजलि दी. साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया है.

सोमवार को ग्वारीघाट पर होगा अंतिम संस्कार

बताया जा रहा है कि अमोल की शनिवार को तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद रविवार को उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था. जानकारी के मुताबिक कलेक्टर दीपक सक्सेना ने दिल्ली एम्स के डॉक्टर्स से रिक्वेस्ट की है कि बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया जाए. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी. सोमवार को दिल्ली एम्स में पोस्टमार्टम होने के बाद एयर एंबुलेंस से अमोल का शव जबलपुर लाया जाएगा. यहां ग्वारीघाट पर उनकी पार्थिव देह का अंतिम संस्कार होगा.

दिल्ली में पढ़ाई कर रहे थे अमोल सक्सेना

जबलपुर कलेक्टर के बेटे अमोल सक्सेना दिल्ली में फिल्म स्टडीज से संबंधित कोई कोर्स कर रहे थे. कलेक्टर दीपक सक्सेना की एक बेटी भी है, जो दिल्ली में ही प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है. दीपक सक्सेना मूल रूप से उज्जैन के रहने वाले हैं.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next