एप डाउनलोड करें

इंदौर नगर निगम के इतिहास में पहली बार 18000 हजार कर्मचारियों को मिला एक साथ वेतन : नए आयुक्त श्री शिवम वर्मा ने रचा कीर्तिमान

इंदौर Published by: Anil Bagora Updated Tue, 02 Apr 2024 09:57 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

इंदौर. नगर पालिक निगम इंदौर के इतिहास में पहली बार कर्मचारियों के चेहरे पर एक साथ मुस्कान देखने को मिली. सभी कर्मचारी एक-दुसरे को बधाई देते हुए दिखाई दिए. 

इंदौर मास्टर कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष श्री प्रवीण तिवारी, मीडिया प्रभारी श्री अनिल यादव, श्री राजेन्द्र यादव, श्री राजेश सोनकर, श्री राजेश सोनकर सचिन श्री महेश बन्गे, श्री दिनेश कौशल, श्री केदार यादव, श्री भारत सिंह चौहान, कर्मचारी कल्याण संघ के अध्यक्ष श्री देवकुमार वीरगाड़े एवं श्री विनीत तिवारी ने संयुक्त रूप से पालीवाल वाणी को बताया कि इंदौर नगर पालिक निगम के इतिहास में कई वर्षों बाद नगर निगम के 18000 हजार कर्मचारियों को एक साथ वेतन मिला. 

निगम आयुक्त श्री शिवम वर्मा जी की सक्रियता और सार्थक पहल से कर्मचारियों को एक साथ वेतन मिला. सभी कर्मचारियों को वेतन जल्द बनवाने में  महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अपर आयुक्त श्री देवघर दरवाई जी की भी सराहनीय और विशेष भूमिका रही. हम उनका भी शुक्रिया अदा करना चाहते है, जिन्होंने इस बार सभी कर्मचारियों का वेतन समय पर वेतन पत्रक बनाने में दिन-रात एक कर नया कीर्तिमान स्थापित किया.

आखिरकार एक साथ वेतन बैंक तक पहुंचा दिया. एक साथ वेतन होने पर कर्मचारियों में खुशी की लहर देखने को मिली. कर्मचारियों ने भी निगम आयुक्त श्री शिवम वर्मा जी, महापौर पूष्पमित्र भार्गव अपर आयुक्त देवघर दरवाई एवं नंदकिशोर पहाड़िया को धन्यवाद ज्ञापित किया. संयुक्त रूप से निगम में कार्यरत संगठनों ने कहा कि बरसों बाद नगर निगम में भगवान के रूप में निगम आयुक्त श्री शिवम वर्मा जी निगम कर्मचारियों के हित में एक के बाद एक ठोस निर्णय लेकर कर्मचारियों के चेहरे पर मुस्कान लाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं. कर्मचारी संगठनों को एक नई आशा भी जाग गई है कि आचार संहिता खत्म होते ही विनियमित कर्मचारियों एवं दैनिक वेतन भोगियों के हित में तत्काल सुविधाजनक कई निर्णय पारित होगे. पुन : कर्मचारी संगठनों ने आयुक्त महोदय का आभार व्यक्त किया.

  1. नगर पालिक निगम इंदौर के इतिहास में पहली बार कर्मचारियों के चेहरे पर एक साथ मुस्कान देखने को मिली. सभी कर्मचारी एक-दुसरे को बधाई देते हुए दिखाई दिए. 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next