एप डाउनलोड करें

इंदौर के सिरफिरे आशिक की करतूत, प्रेमिका से नाराज आशिक ने फ्लैट में लगा दी आग, जानिए पूरा मामला

इंदौर Published by: Pushplata Updated Tue, 06 Feb 2024 01:57 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

 इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के फ्लैट में आग लगा दी। युवक प्रेमिका से बातचीत बंद होने के बाद नाराज था। मामले में युवती ने सिरफिरे आशिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। कनाडिया पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम तरुण ढकेता निवासी सुखलिया है। वहीं आगजनी की घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

आलोक नगर स्थित एक बिल्डिंग में दो दिन पहले आगजनी की घटना हुई थी। वहां एक युवती किराए से कमरा लेकर रहती है। उसने पुलिस को बताया कि आरोपी तरुण से उसकी पुरानी पहचान थी। कुछ समय से उसने तरुण से बातचीत बंद कर दी थी। इसी से नाराज होकर तरुण ने उसके फ्लैट में आग लगा दी। उसने फोन कर युवती को कहा कि वहां की लाइट काट दी है और आग भी लगा दी है। युवती फ्लैट पर पहुंची तो फ्लैट की छत, दीवार का पीओपी जल गया था। फ्लैट के हॉल में रखा फर्नीचर, एलसीडी, बेड, गद्दे, कपड़े और अन्य सामान भी जलकर खाक हो गए। युवती की शिकायत पर कनाडिया पुलिस ने सिरफिरे युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

उल्लेखनीय है कि शहर में सिरफिरे आशिक द्वारा आगजनी की यह दूसरी घटना है। इससे पहले भी कुछ समय पूर्व स्वर्णबाग कालोनी में एक सिरफिरे ने युवती की स्कूटी में आग लगाई थी और आग ने पूरी मल्टी को चपेट में ले लिया था। जिसमें करीब सात लोगों की मौत हो गई थी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next