एप डाउनलोड करें

लॉस एंजिल्स : पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 की मौत, 4 घायल

देश-विदेश Published by: Paliwalwani Updated Tue, 14 Jun 2022 11:06 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

लॉस एंजिल्स : अमेरिका के लॉस एंजिल्स में स्थानीय समय के मुताबिक रविवार को एक पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग के प्रवक्ता, अधिकारी जादर चावेस ने सोमवार सुबह बताया कि घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि अभी तक शूटिंग के कारणों का पता नहीं चल सका है और न ही किसी संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. चावेस ने कहा कि दो अन्य पीड़ितों की स्थिति सोमवार को स्थिर थी और चौथे को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

रिपोर्ट के मुताबिक चावेस ने कहा कि जब वे घटनास्थल पर पहुंचे तो दो लोगों की मौत हो चुकी थी. तीसरे व्यक्ति को बाद में मृत घोषित कर दिया गया. लॉस एंजिल्स काउंटी मेडिकल एक्जामिनर-कोरोनर के कार्यालय ने मृतकों में से दो की पहचान 27 वर्षीय डैनियल डनबर और 25 वर्षीय रैंडी टायसन के रूप में की है. वहीं इस घटना के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जमकर जाहिर किया. 

बता दें कि शिकागो में स्थानीय समय के मुताबिक बीते शनिवार को गोलीबारी की कई घटनाएं हुईं, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई और 16 लोग घायल हो गए.मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि इस सप्ताह के आखिरी तक शिकागो शहर में हुई गोलीबारी के चलते 5 लोगों की मौत हो गई है और लोग घायल हुए हैं. 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next