एप डाउनलोड करें

24 घंटे में श्रीनगर शहर में 3 आतंकी ढेर, पुलिस कांस्टेबल की हत्या में शामिल मोस्ट वाटेंड आतंकवादी मुश्ताक ढेर

देश-विदेश Published by: Paliwalwani Updated Sat, 16 Oct 2021 06:31 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में दो पुलिस कांस्टेबल की हत्या में शामिल लश्कर का मोस्ट वाटेंड आतंकवादी मुश्ताक खांडे आज सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में ढेर हो गया है. पुलवामा के पंपोर में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया है. कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि आम नागरिकों की हत्या के बाद सुरक्षाबलों ने 9 मुठभेड़ में 13 आतंकियों को मार गिराया है. उन्होंने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने पिछले 24 घंटे में श्रीनगर शहर में 3 आतंकियों को ढेर किया है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक एनकाउंटर में अब तक दो आतंकियों को मार गिराया गया है. सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है. इसके साथ ही आतंकियों के पास से आपत्तिजनक सामाग्री भी बरामद हुई है. इलाके पुलिस ने तलाश अभियान जारी रखा है.

पुलिस ने बताया कि मारा गया आतंकी मुस्ताक खांडे ने श्रीनगर के बघाट में 2 पुलिसकर्मियों मोहम्मद यूसुफ और सीटी सुहैल की उस समय हत्या कर दी थी जब वे पंपोर के दग्रबल में चाय पी रहे थे. इसके अलावा भी दोनों आतंकी कई अन्य अपराधों में शामिल थे.

पुलिस के मुताबिक पंपोर मे आतंकियों की मौजूदगी के बार में सूचना मिलने पर इलाके तलाशी अभियान चलाया गया. सुरक्षाबल जैसे ही वहां पहुंचे तो आतंकियों ने फायरिंग करना शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

इससे पहले कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि पंपोर मुठभेड़ में टॉप 10 आतंकी उमर मुश्ताक फंसा है. उन्होंने बताया था कि मुश्ताक को अगस्त में सलीम पर्रे,अब्बास शेख, फारूक नाली, युसूफ कांट्रो, रेयाज शेटरगुंड, जुबैर वानी, साकिब मंजूर और अशरफ मोलवी, और वकील शाह के साथ शीर्ष 10 आतंकवादी की टारगेट लिस्ट में शामिल किया गया था.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next