एप डाउनलोड करें

कायराना हरकतें बंद करो और मर्द बनकर मेरे सामने आओ : घर पर तोड़फोड़ को लेकर बोले असदुद्दीन ओवैसी

दिल्ली Published by: paliwalwani Updated Fri, 28 Jun 2024 12:29 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

दिल्ली. एआईएमआईएम (AIMIM) सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आरोपी लगाया है कि कुछ उपद्रवियों ने उनके दिल्ली स्थित आवास पर तोड़फोड़ की और काली स्याही पोत दी. घटना को लेकर उन्होंने दिल्ली पुलिस को निशाने पर लिया. मजलिस नेता ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से भी सवाल किया.

घटना को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने एक्स पर एक पोस्ट किया. उन्होंने कहा आज मेरे घर पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने कालिख पोती और तोड़फोड़ की भी. मुझे अब यह गिनती याद नहीं कि कितनी बार मेरे दिल्ली घर पर हमला हुआ है. जब मैंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से पूछा कि यह उनके नाक के नीचे कैसे हो रहा है, तो वे असहाय नजर आए.

ओवैसी ने आगे कहा आज मेरे घर पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने कालिख पोती और तोड़फोड़ की भी. मुझे अब यह गिनती याद नहीं कि कितनी बार मेरे दिल्ली घर पर हमला हुआ है. जब मैंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से पूछा कि यह उनके नाक के नीचे कैसे हो रहा है, तो वे असहाय नजर आए. ओवैसी ने आगे कहा दो कौड़ी के गुंडे ऐसी हरकरत करते रहते हैं. इससे मुझे डर नहीं लगता. इस सावरकर-प्रकार की कायराना हरकतें बंद करो और मर्द बनकर मेरे सामने आओ. स्याही फेंकने या कुछ पत्थर फेंकने के बाद भागने की जरूरत नहीं है.

बता दे : पूर्व में ओवैसी के दिल्ली निवास पर हमला हुआ था. ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास के केयरटेकर ने संसद मार्ग थाने में घर में तोड़फोड़ की शिकायत की है. उन्होंने बताया है कि किसी ने ओवैसी के घर के दरवाजे का कांच तोड़ दिया.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next