एप डाउनलोड करें

Delhi Airport Luggage Service : लगेज के लिए मिलेगी डोर स्टेप सर्विस, सीधा घर पहुंचेगा सामान

दिल्ली Published by: Paliwalwani Updated Sat, 04 Sep 2021 01:57 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर है. ऐसे हवाई यात्री जो अपने साथ ढेर सारा लगेज लेकर चलते हैं उनके लिए दिल्ली एयरपोर्ट ने नई सुविधा की शुरुआत की है. इसके तहत घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्री अपने अतिरिक्त सामान को टर्मिनल- 3 से भारत में किसी भी जगह पर भेज सकते हैं. 

हवाई यात्रियों का सामान घर तक पहुंचेगा 

दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (DIAL) का कहना है कि इस सेवा के लिए यात्रियों को दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर 'अवान एक्सेस' काउंटर पर जाकर अपना अतिरिक्त सामान बुक करना होगा.  यात्रियों के पास ये विकल्प होगा कि वो अपना सामान हवाई मार्ग या सड़क मार्ग से भेज सकें. इससे यात्रियों को अब अपना लगेज कलेक्ट करने के लिए एयरपोर्ट पर समय बर्बाद नहीं करना होगा, वो अपनी यात्री खत्म करके सीधा अपने गंतव्य को जा सकते हैं. उनका लगेज सही सलामत उनके दिए गए पते पर पहुंचा दिया जाएगा.

सड़क मार्ग से लगेज पहुंचाया जा सकेगा

DIAL का कहना है कि इस सेवा में उसका पार्टनर 'अवान एक्सेस' हवाई मार्ग से 72 घंटे में सामान की डिलिवरी करेगा. अगर कोई यात्री सड़क मार्ग से डिलिवरी का विकल्प चुनता है तो सामान 4-7 दिनों के भीतर उसके पते पर पहुंच जाएगा. सामान की सुरक्षा के लिए बुक किए गए लगेज का बीमा भी होगा.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next