एप डाउनलोड करें

DELHI : 21 वर्षीय 12वीं के छात्र ने लोहे की रॉड से टीचर का फोड़ा सिर..

दिल्ली Published by: Paliwalwani Updated Mon, 20 Sep 2021 04:41 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

राजधानी दिल्‍ली के पश्चिमी दिल्ली के बपरोला गांव में स्‍कूल के बच्‍चे द्वारा टीचर का लोहे की रॉड से सिर फोड़ने का मामला सामने आया है. पश्चिमी दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पुलिस स्टेशन रनहोला को एक कॉल मिली थी, जिसमें कहा गया था कि बपरोला गांव में एक बच्चे ने स्कूल में टीचर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिसमें टीचर का सिर फट गया है. साथ ही बताया गया था कि टीचर को हॉस्पिटल लेकर गए हैं. पुलिस के कहा कि टीचर ने छात्र को क्‍लास में सही से बैठने के लिए कहा था.

 यह भी पढ़े : इंटरनेट से 5 मिनट में शुरू कर सकते हैं पैसा कमाना, जाने कैसे करें कमाई

यह भी पढ़े : वोटर लिस्ट में नाम संशोधन और दर्ज करवाना करवाना हुआ आसान

पुलिस के मुताबिक, घायल टीचर का नाम विक्रांत है, जिसे छात्र के हमले के बाद घायल अवस्‍था में स्‍थानीय राठी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. वहीं, सूचना मिलने के बाद जांच अधिकारी ने अस्पताल में जाकर पीड़ित का बयान लिया था.

बस इस बात पर छात्र ने कर दिया हमला

घायल टीचर ने पुलिस को बताया कि वह एक ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर है और सरकारी स्कूल बापरोला में पढ़ाता है. वह स्‍कूल में उपस्थित था और टीचर रुम में बैठा था, इसी दौरान शनिवार की सुबह तकरीबन 8:20 पर एक छात्र ललित आया और उसके लोहे की रॉड से हमला कर दिया. इस वजह से उसे काफी चोट आयी है. टीचर ने बताया कि उसने छात्र को बस क्‍लास में ठीक से बैठने के लिए कहा था.दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, आरोपी छात्र 21 वर्षीय ललित है, जोकि दो बार 12वीं क्‍लास में फेल हो चुका है. एक बार वह फिर 12वीं की पढ़ाई कर रहा है. यही नहीं, पुलिस ने लोहे की रॉड से हमला करने के मामले में ललित को आईपीसी की धारा 308 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next