एप डाउनलोड करें

UP Crime News : प्रेम प्रसंग के चलते लड़की के परिजनों ने युवक को उतारा मौत के घाट, ईंटों से दबाकर ली जान

अपराध Published by: Pushplata Updated Tue, 28 Mar 2023 06:23 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

यूपी के बाराबंकी जिले में एक युवक को प्रेम पसंग के चलते मौत के घाट उतार दिया गया. आरोप है कि युवक से पहले मारपीट की गई, फिर उसे कथित तौर पर तालाब में डुबोकर जान से मार दिया गया. पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने पर गोताखोरों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला गया है. उन्होंने कहा युवक को तलाब में धकेलने के बाद आरोपी ने उसके ऊपर ईंटें डाल दी थीं, जिसके कारण युवक वहां से बाहर नहीं निकल पाया और उसकी मौत हो गई. इस घटना की खबर लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

दोनों पक्षों के बीच सालभर से था विवाद

यह घटना यूपी की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र में आने वाला गांव केवाड़ी की है. युवक का गावं की ही एक लड़की से प्रेम पसंग चल रहा था. जिसके चलते लड़की पक्ष और लड़के के बीच करीब दो साल पहले से विवाद चल रहा था. पुलिस ने बताया कि इसी विवाद का बदला लेने के लिए दूसरे पक्ष ने युवक पर हमला कर दिया. जिसके बाद उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. पुलिस ने कहा कि मृतक युवक की पहचान 23 वर्षीय मोहम्मद जसीम के रूप में हुई है. मृतक एक अपनी दुकान चलाता था, जो कि उसी तालाब के किनारे स्थित थी.

मृतक की बहन है घटना की चश्मदीद

पुलिस के एक अधिकारी मुताबिक मृतक की बहन ने बताया कि वो इस घटना की चश्मदीद गवाह है. उन्होंने कहा कि मृतक जसीम की बहन ने बताया कि उसने अपने घर की छत से हमलावरों को उसके भाई के साथ मारपीट करते देखा था. उसने बताया, मारपीट करने के बाद जसीम को उन लोगों ने तालाब में धकेल दिया और उसके शरीर को बहुत सारें ईंटो से दबा दिया. जिसके कारण उसका भाई निकल नहीं पाया. उसकी बहन के मुताबिक जब वो अपने भाई को बचाने वहां पहुंची तो दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे भी जान से मारने की धमकी दी. 

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी 

पुलिस ने कहा कि मृतक परिजनों का कहना है कि हमलावर अक्सर उन्हें जान से मारने की धमकी देते रहते थे. परिजनों ने कहा आखिरकार आरोपीयों ने उसे मार ही डाला, अब हम लोंगो को पुलिस से ही आखिरी उम्मीद बची है. पुलिस ने बताया कि तालाब से शव को निकलवाने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. जिसके बाद पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. 

 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next