एप डाउनलोड करें

छात्र ने पूरा नहीं किया था होमवर्क बेरहम टीचर ने पीट-पीटकर मार डाला

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Thu, 21 Oct 2021 03:59 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

राजस्थान के चुरु जिले में एक टीचर (Teacher) बच्चे के होमवर्क पूरा नहीं करने पर हैवान बन बैठा. टीचर ने बच्चे को इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. निजी स्कूल का ये टीचर 7वीं क्लास के स्टूडेंट के होमवर्क पूरा नहीं करने को लेकर नाराज था. आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं सरकार ने स्कूल पर भी कार्रवाई के आदेश दिए हैं. 

स्कूल पर होगी ये कार्रवाई

शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा ने घटना पर दुख जताते हुए अधिकारियों को स्कूल की मान्यता सस्पेंड करने का आदेश दिया है. सालासर पुलिस स्टेशन के एसएचओ संदीप विश्नोई ने बताया कि 13 साल का गणेश प्राइवेट स्कूल में 7वीं क्लास का स्टूडेंट था और होमवर्क पूरा नहीं करने पर टीचर ने उसे बुरी तरह पीटा था.  पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चे को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. उन्होंने बताया कि आरोपी शिक्षक मनोज (35) को गिरफ्तारी कर लिया गया है. आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने शुरू की जांच

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कोलासर गांव में एक निजी स्कूल टीचर की पिटाई से सातवीं क्लास के बच्चे की मौत होने का दुःखद समाचार मिला. पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर उचित जांच शुरू कर दी है. डोटासरा ने कहा कि मामले की पूरी जांच होने तक स्कूल की मान्यता निलंबित करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया गया है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next