एप डाउनलोड करें

पिता की प्रोपर्टी में बहन ने मांगा हिस्सा, तो भाइयों ने कर दी पिटाई

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Mon, 05 Jul 2021 08:24 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

पाकिस्तान |  पाकिस्तान से बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां, दो भाइयों ने अपनी बहन को पिता की संपत्ति में अपना हिस्सा मांगने पर हथौड़े और हेलमेट से पीटा. हालांकि, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सोशल मीडिया पर आरोपियों द्वारा अपनी बहन को पीटने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में अब्दुल हन्नान नाम के शख्स के दो बेटों आफताब और अरशद को अपनी बहन की पिटाई करते हुए दिखाया गया है.

खैबर पख्तूनख्वा पुलिस ने पेशावर के अमीन कॉलोनी से दोनों भाइयों को गिरफ्तार किया है. केपी पुलिस ने ट्वीट किया, “पूछताछ करने पर संदिग्धों आरोपितों ने पुष्टि की कि उन्होंने अपनी बहन (मिस्माह) को उसके पिता की संपत्ति में हिस्सा मांगने के लिए पीटा था.” वीडियो क्लिप में भाइयों को महिला को नीचे फर्श पर धकेलते और बार-बार हथौड़े और हेलमेट से मारा गया है. एक भाई द्वारा बहन पर हेलमेट भी फेंका गया है. वीडियों में वह दर्द से कराह रही है. इस दौरान एक अन्य महिला हस्तक्षेप करने की कोशिश करती है लेकिन उसे गले से पकड़ लिया जाता है और एक संदिग्ध द्वारा हिंसक रूप से फर्श पर धकेल दिया जाता है.

पुलिस ने कहा कि महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, जांच के बाद भाना मारी पुलिस स्टेशन में भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा. बता दें कि ग्लोबल जेंडर गैप इंडेक्स 2018 में पाकिस्तान को महिलाओं के लिए दुनिया का छठा सबसे खतरनाक देश बताया गया है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next