एप डाउनलोड करें

लाडली बहना योजना : एक लाडली बहना की बनी दुश्मन : पति ने पिलाया जहर

अपराध Published by: paliwalwani Updated Wed, 21 Feb 2024 11:46 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बैतूल : (अमित कोड़ले) मध्य प्रदेश में लाखों लाडली बहनों के लिए वरदान साबित हुई लाडली बहना योजना बैतूल जिले में एक लाडली बहना के लिए जान की दुश्मन बन गई. यहां पर लाडली बहन योजना के पैसों के लिए शराबी पति और सास ससुर ने मिलकर महिला को जहर पिलाने के आरोप लगे है. जहर का शिकार हुई महिला का इलाज जिला अस्पताल में जारी है. 

मामला मुलताई थाना क्षेत्र के बाबरबोह गांव का है, यहां की निवासी सरिता घागरे ने अपने पति प्रेमलाल घागरे और सास-ससुर पर लाडली बहन योजना के पैसे देने के लिए जहर पिलाने के आरोप लगाए. सरिता ने बताया कि आज सुबह 9 बजे उसको पति प्रेमलाल ने लाडली बहन योजना के पैसे देने के लिए दबाव बनाया और पैसे नहीं देने पर सरिता को पति और सास-ससुर ने मिलकर जहर पिला दिया.

सरिता ने लाडली बहन योजना के पैसे अपने बेटे की स्कूल फीस भरने के लिए बचा कर रखे थे. सरिता अपने बेटे को गांव से दूर शहर में प्राइवेट स्कूल में पढ़ रहा है. जिसकी फीस भरने के लिए सरिता ने लाडली बहन योजना के पैसे सेविंग कर रखे थे. प्रेमलाल शराब पीने और जुआ सट्टा खेलने का आदि है. प्रेमलाल लगातार सरिता को पैसे देने के लिए मारपीट करता था.

बताया जा रहा है कि आज जब प्रेमलाल ने सरिता से अपने खाते में रखे लाड़ली बहना योजना के पैसे निकालने के लिए दबाव बनाया, जिसका सरिता ने विरोध किया तो प्रेमलाल ने सरिता को कीटनाशक दवा पिला दी.

वहीं आरोपी पति ने कैमरे के सामने भी माना की उसने और उसके माता-पिता ने सरिता को जहर पिलाया है. जहर पिलाने से घायल हुई सरिता को मुलताई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था. जहां उसकी हालत गंभीर होने से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल जिला अस्पताल में सरिता का इलाज जारी है. सरिता के परिजन प्रेमलाल पर करवाई की मांग कर रहे हैं.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next