एप डाउनलोड करें

रात भर दर्द से तड़पती रही मासूम : शराबी ने मासूम का चबा डाला गाल, करनी पड़ेगी सर्जरी, लोगो ने पकड़ कर पीटा

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Thu, 16 Dec 2021 07:31 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बरेली के भोजीपुरा में शराबी के हमले और उसके द्वारा गाल चबाकर घायल होने से अस्पताल में भर्ती ढाई साल की मासूम काव्या रात भर दर्द से तड़पती रही। हाल यह था कि वह दर्द के चलते मां भी नहीं बोल पा रही। दर्द से बिलखती काव्या को परिजन किसी तरह चुप कराते तो वह कुछ देर बाद फिर बिलखने लगती। किसी तरह डॉक्टरों ने मासूम को दवा पिलाकर उसका दर्द कम करने का प्रयास किया लेकिन दवा का असर कम होते ही मासूम फिर बिलखने लगती। परिजनों की माने तो डॉक्टरों ने मासूम के गाल की सर्जरी करने की बात कही है।

निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

भोजीपुरा के धौराटांडा निवासी काव्या के पिता सुनील कुमार ने बताया कि बेटी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टर उनके साथ डॉक्टर भी मासूम की देखभाल में लगे है। जिस तरह से शराबी छेदालाल ने मासूम का गाल नोंचा है उसे देख डॉक्टर भी हैरत में है और शराबी को कोस रहे हैँ। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों का कहना है कि घाव इतना है कि मासूम का जबड़ा तक दिख रहा है। इलाज के लिए मासूम की सर्जरी करनी पड़ेगी लेकिन पहले दर्द कम होने का इंतजार करना पड़ेगा। उसके बाद सर्जरी करने वाले डॉक्टर से संपर्क करना पड़ेगा। वहीं घटना के बाद मासूम के देखने और उसका हाल जानने के लिए क्षेत्रीय लोगोें और उनके रिश्तेदारों का आना-जाना सुबह से लगा है।

शराबी का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

वहीं घटना को अंजाम देने वाले शराबी छेदालाल निवासी खजुआ जागीर शेरगढ़ का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। मासूम का गाल चबाने के बाद दूसरी बच्ची पर हमला करने के दौरान स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया अैर मासूम की हालत देखकर जमकर पीआ था। जिसके चलते पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। उसकी निगरानी के लिए जिला अस्पताल में पुलिस भी तैनात है। जिससे आरोपी भाग न सके। हालांकि पिटाई से उसको भी काफी चोट आई है। इंस्पेक्टर भोजीपुरा सिमरजीत ने बताया कि आरोपित के ठीक होने के बाद उसे जेल भेजा जाएगा।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next