एप डाउनलोड करें

जेल से बाहर आते ही पति ने की पत्नी की हत्या...

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Sun, 01 Aug 2021 06:47 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

दिल्ली के तुगलकाबाद एक्सटेंशन में शनिवार को एक मकान की तीसरी मंजिल पर महिला का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. शव मिलने की सूचना गोविंदपुरी पुलिस स्टेशन को दी गई. महिला की हत्या गला दबा कर की गई है. पुलिस ने इस मामले में महिला के पति को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक, महिला का शव घर की तीसरी मंजिल के एक कमरे में बिस्तर पर पड़ा मिला. महिला की पहचान झरना के रूप में हुई. वह सीआर पार्क इलाके में डोमेस्टिक हेल्प का काम करती थी. महिला के अपने पति नंदा नायक के साथ तनावपूर्ण संबंध थे.

झरना के पति नंदा को 2017 में गिरफ्तार किया गया था. उस पर पत्नी झरना और जीजा पर चाकू से हमला करने का आरोप था. नंदा 2 जून को ही अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था और गुरुग्राम में रह रहा था. पति और पत्नी के बीच अभी भी विवाद चल रहा था. पुलिस के मुताबिक, नंदा शनिवार करीब 11 बजे झरना के घर पहुंचा था. यहां दोनों के बीच विवाद हुआ . इसके बाद नंदा ने पत्नी का डुपट्टे से गला घोंट दिया. पत्नी की मौत के बाद वह वहां से फरार हो गया. हालांकि, हत्या की खबर मिलने के बाद पुलिस ने नंदा की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाईं. इसके बाद उसे गोविंदपुरी पार्क से गिरफ्तार कर लिया गया

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next