एप डाउनलोड करें

लसूडिया नाथी से गायब 10 माह की बालिका तनु की लाश कुएं से बरामद

अपराध Published by: जगदीश राठौर Updated Mon, 26 Aug 2024 12:18 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

ब्यूरो चीफ जगदीश राठौर 9425490641

रतलाम.

रतलाम जिले के जावरा अनुविभाग के अंतर्गत ग्राम कालूखेड़ा पुलिस थाना स्थित लसूडिया नाथी गांव में 17 अगस्त 2024 को गांव से गायब 10 माह की बालिका तनु दुर्भाग्य से जीवित नहीं मृत अवस्था में मिली है. पुलिस अधीक्षक राहुल लोढ़ा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश खाखा के निर्देशन में पुलिस की 12 टीम में रात और दिन काम कर रही थी.

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस डॉक्टर शक्ति सिंह चौहान, नगर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश आर्मी एवं कालूखेड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक नीलम अर्जुन सिंह चोगड़ व पुलिस बल लगातार एक सप्ताह से गुमशुदा बालिका का पता लगाने का भरपूर प्रयास करते रहे. पुलिस अधिकारी और जवान भारी बारिश व कीचड़ एवं पानी की पगडंडियों में भी भागते-दौड़ते नजर आए. 

पुलिस टीम ने अनेक लोगों से जानकारी ली. लेकिन पुलिस को बहुत मुश्किल से ठीक है, सप्ताह में सफलता प्राप्त हुई. पुलिस ने करीब 200 सीसी टीवी फुटेज निकाले इन फुटेज में भी कोई सफलता नहीं मिली. काफी खोजबीन के पश्चात पुलिस ने लसूडिया नाथी के जंगल में स्थित एक कुएं से सड़ी हुई लाश शाम 5:30 बजे प्राप्त की. 

कालूखेड़ा टीआई नीलम अर्जुन सिंह चोगड़ खुद लाश को गोद में लेकर काफी दूर तक उठाकर पुलिस वहां तक लाई. इस मामले में सोमवार को दोपहर रतलाम में आयोजित पत्रकार वार्ता में पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. इस मामले में पुलिस ने दशरथ जिला रामलाल भील निवासी ग्राम लसूडिया नाथी को आरोपी के ससुराल से गिरफ्तार किया है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next