एप डाउनलोड करें

कम्युनिस्ट पार्टी के नेता ने महिला नेता का किया यौन उत्पीड़न : 10 अन्य लोगों पर FIR

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Sun, 05 Dec 2021 01:49 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

केरल : सत्ताधारी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के द्वारा किए जा रहे अपराधियों की सूची लंबी है और अब उसमें एक और अपराध जुड़ गया है. केरल पुलिस ने बीते रविवार को सत्ताधारी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के शाखा सचिव और युवा विंग के नेता सहित 12 लोगों के विरुद्ध एक महिला पार्टी कार्यकर्ता का यौन शोषण करने और सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने के आरोप में मामला दर्ज किया है.

  • पथानामथिट्टा जिले के पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता का बयान दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. केरल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पथानामथिट्टा के कम्युनिस्ट पार्टी के शाखा सचिव पीएस साजिमोन और युवा नेता पी नासर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है, साथ ही 10 अन्य लोगों पर वीडियो को सोशल मीडिया में प्रसारित करने के लिए मामला दर्ज किया गया है. महिला नेता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि जब वह एक समारोह के लिए एक कार में उनके साथ यात्रा कर रही थी तो उसे जूस पिलाकर पहले बेहोश किया गया और फिर उसके साथ यौन शोषण और मारपीट की गई।.
  • इसके अलावा महिला ने कम्युनिस्ट नेताओं पर यह भी आरोप लगाया कि उन दोनों ने उस महिला नेता को ब्लैकमेल करने की कोशिश की और वीडियो क्लिप जारी नहीं करने के लिए 2 लाख रुपये की मांग भी की. पुलिस ने जानकारी दी है कि 10 अन्य लोगों के विरुद्ध में मामला दर्ज किया गया है जिनमें से एक नगर पार्षद है और एक वकील है. पुलिस ने बताया है कि अभी सभी आरोपी फरार चल रहे हैं. इन सबके बीच कम्युनिस्ट पार्टी का भी असली चेहरा उजागर हुआ. पार्टी नेताओं का कहना है कि शिकायतकर्ता को पिछले सप्ताह अनुशासनहीनता के लिए पार्टी से निष्कासित किया था और इसी वजह से वह ऐसे कदम उठा रही है. वहीं दूसरी ओर पार्टी के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि पहले भी मुख्य आरोपी के विरुद्ध कुछ गंभीर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे लेकिन उन्हें दबा दिया गया.
और पढ़ें...
विज्ञापन
Next