एप डाउनलोड करें

दहेज के लिए गर्भवती पत्नी की हत्या कर लगा दी आग, इतने से भी दिल न भरा तो...

अपराध Published by: Paliwalwani Updated Fri, 23 Jul 2021 07:01 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

नालंदा. बिहार के नालंदा जिले में एक पति ने अपने घरवालों से साथ मिलकर गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी. हत्या के बाद पत्नि की पहचान मिटाने के लिए शव को जलाया और फिर शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर जमीन में दफना दिया. गांव वालों की सूचना पर मृतका के मायके वाले पहुंचे और जमीन खोदकर शव के टुकड़ों को बरामद किया. इधर मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला हिलसा थाना क्षेत्र के नोनिया बिगहा का है. पटना जिला के सालिमपुर थाना क्षेत्र के बिहटा निवासी अरविंद कुमार ने अपनी बेटी काजल की शादी नालंदा जिले के हिलसा थाना नोनिया बिगहा निवासी संजीत कुमार के साथ पिछले साल की थी. संजीत कुमार रेलवे में पियून था. शादी के कुछ महीने सब कुछ ठीक रहा. फिर पति का प्रमोशन हुआ और वो टीटीई बन गया तो काजल से 6 लाख रुपये की मांग करने लगा. बीते बुधवार को मारपीट करते हुए हत्या कर दी और फिर शव के टुकड़े कर जमीन में दफना दिया. बताया जाता है कि काजल 6 माह की गर्भवती थी.

घटना की सूचना पाकर काजल के पिता अरविंद कुमार उसके ससुराल पहुंचे तो देखा घर वाले फरार हैं. मृतका के पिता ने गांववालों के सहयोग से जमीन को खोदकर कई टुकड़ों में बेटी के शव को बरामद किया. इधर लाश मिलने की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई का दावा करने करने लगी. मृतक काजल के पिता अरविंद कुमार ने पति संजीत कुमार समेत सात को आरोपी बनाकर दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है. 6 लाख नहीं मिलने पर आरोपियों पर हत्या का आरोप है. थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next