एप डाउनलोड करें

जादू-टोने के शक में एक ही परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतारा

छत्तीसगढ़ Published by: paliwalwani Updated Mon, 16 Sep 2024 06:00 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

बस्तर. छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई है। बस्तर जिले में एक ही परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। मरने वालों में 2 महिलाएं और 2 दो पुरुष शामिल हैं। इस घटना से पूरे इलाके में मातम पसर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। इस वारदात की वजह जानकर चौंक जाएंगे।

यह घटना बस्तर के सुकमा में स्थित कोंटा की है। एतकल गांव के कुछ लोग सुबह एक जगह एकत्रित हुए और फिर लाठी-डंडे लेकर परिवार के घर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों ने परिवार के पांच लोगों को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, जिससे सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने काला जादू और जादू टोना के शक में इस वारदात को अंजाम दिया।

पांच लोगों की हत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम फटाफट घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मृतकों के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।

बस्तर के आईजी पी सुंदराज ने इस घटना की पुष्टि की। इसे लेकर सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने कहा कि पुलिस ने इस घटना में शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या करने के बाद सभी आरोपी गांव में ही मौजूद थे। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि आरोपियों ने 5 लोगों की हत्या क्यों की? बताया जा रहा है कि जादू टोने के शक में एक ही परिवार के 5 लोगों को लाठी-डंडों से पीटकर मार डाला गया।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next