एप डाउनलोड करें

TV शो रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी को उदयपुर के कन्हैयालाल की तरह गला काटने की धमकी

बॉलीवुड Published by: Paliwalwani Updated Sat, 02 Jul 2022 08:38 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

जगदलपुर : मशहूर रियलिटी टीवी शो रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी को उदयपुर के कन्हैयालाल की तरह गला काटने की धमकियां मिल रही हैं। इंस्टाग्राम यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर मैसेज कर कहा है कि तू उल्टी गिनती शुरू कर, अब तेरी बारी है। दरअसल, निहारिका ने एक वीडियो पोस्ट कर उदयपुर की घटना की निंदा की थी। जिसके बाद से उन्हें इस तरह की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। वहीं भिलाई के एक युवक को भी जान से मारने की धमकी दी गई है।

इंडोनेशिया में हैं निहारिका

निहारिका तिवारी छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले की रहने वाली हैं। अभी शूटिंग के लिए वे इंडोनेशिया में हैं। निहारिका ने दैनिक भास्कर से फोन पर बातचीत कर उन्हें मिल रही धमकियों के बारे में बताया। एक्स रोडीज ने कहा कि बहुत कम इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर होते हैं जो इस तरह के मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं। उदयपुर की घटना निंदनीय थी। इसलिए मैंने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी। मैंने कुछ गलत नहीं कहा। मैंने नूपुर शर्मा का पक्ष नहीं लिया, सिर्फ दर्जी कन्हैयालाल की जिस तरह से हत्या कि गई है उसका विरोध किया है।

वीडियो पोस्ट कर निहारिका ने ये कहा था...

निहारिका ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि, खुलेआम मर्डर हो रहा है। हमारे प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं, क्या यह सही है? हम हिंदू भगवान शिव का नाम लेकर किसी का गला नहीं काटते। यह कभी सुनने को नहीं मिला किसी हिंदू ने शिवजी के लिए किसी का मर्डर कर दिया हो। हमारे शिवलिंग का मजाक उड़ेगा तो हमें भी गुस्सा आएगा।

इस तरह की धमकी दी गईं

इंस्टाग्राम में निहारिका को अलग-अलग ID से धमकियां मिली हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि, तेरा गला भी ऐसे ही कटेगा, तू रुक। एक यूजर ने कहा कि, गिनती चालू कर ले। जो तेरा काम है उसी पर ध्यान दे। वरना लेने के देने पड़ जाएंगे। एक यूजर ने लिखा कि इसे भी 4 कंधे पर लेकर जाओ। हालांकि, कइयों ने निहारिका का सपोर्ट भी किया है। कहा कि हम आप के साथ हैं। तो कइयों ने अपना ख्याल रखने की सलाह दी है।इधर, लगातार मिल रही धमकियों को लेकर निहारिका ने कहा कि मैं इन सब चीजों से डरने वाली नहीं हूं। जिसे जो बोलना है बोलने दो।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next