एप डाउनलोड करें

TMKOC : तारक मेहता के टप्पू ने जवानी में कदम रखते ही बनाई सूंदर GF, Hotness में देती है Babita Ji को टक्कर, राजघराने से रखती है ताल्लुक

बॉलीवुड Published by: Paliwalwani Updated Thu, 09 Mar 2023 11:51 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

तारक मेहता के छुटकू टप्पू ने जवानी में कदम रखते ही बनाई सूंदर और सुशिल GF,जो Hotness में देती है Babita Ji.. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के पॉपुलर एक्टर टप्पू अपने एक्टिंग से लोगो का बहुत मनोरंजन करते है आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में कुछ बताते है,अभी टप्पू बहुत बड़े हो चुके है,आइये आपको बताये उनकी निजी जिंदगी और ख़ूबसूरत गर्लफ्रेंड के बारे में कुछ बाते-

राजघराने से रखती है ताल्लुक

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का रोल प्ले करने वाले भव्य गांधी ने काफी पहले छोड़ दिया था। अब उनकी गर्लफ्रेंड भी हैं, जिसका नाम दिव्यांगना सूर्यवंशी है। टप्पू शो को छोड़कर अब मॉडलिंग में अपना करियर बना रहे हैं। दिगांगना बहुत सुंदर एक्ट्रेस हैं और वह फिल्म में काम कर चुकी हैं। सबसे खास बात यह है कि वह राजघराने से ताल्लुक रखती है।

गोविंदा के साथ काम किया

भव्य गांधी की गर्लफ्रेंड दिगांगना सूर्यवंशी ने गोविंदा के साथ फिल्म रंगीला राजा में काम किया। उसके बाद उन्हें कई सारे टीवी सीरियल में देखा जा चुका है। इन दोनों के में उम्र का बहुत फर्क है। लेकिन उम्र इन दोनों के प्यार में उम्र आड़े नहीं आती।

टप्पू के शो छोड़ने की वजह

बता दें कि टप्पू ने सीरियल को इसलिए छोड़ा क्योंकि उन्हें रोल नहीं मिल रहा था और उन्हें साइड लाइन किया गया था। इसलिए उन्हें शो को छोड़ना पड़ा। अब भव्य गांधी मॉडलिंग में अपना करियर बना रहें हैं। एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी अपने शानदार लुक्स और एक्टिंग स्किल के लिए जानी जाती हैं. 

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next