एप डाउनलोड करें

Best Webseries Hindi : ‘स्क्विड गेम 2’ से पहले ओटीटी पर निपटा लें ये कोरियन ड्रामा, एक भी एपिसोड नहीं कर पाएंगे मिस

बॉलीवुड Published by: Pushplata Updated Thu, 17 Oct 2024 11:11 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Best Korean Drama On OTT in Hindi : साल 2021 में रिलीज हुई कोरियन वेब सीरीज स्क्विड गेम को लोगों से खूब प्यार मिला था और तभी से फैंस इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, जो इस साल के आखिर में यानी दिसंबर मेंप्लेटफॉर्मपर दस्तक देने वाली है। इसके साथ ही मेकर्स ने यह भी बताया कि इसका तीसरा सीजन 2025 में आएगा।

ऐसे में अगर आप भी इस सीरीज का इंतजार कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि ‘स्क्विड गेम 2’ को तो स्ट्रीम होने में अभी काफी समय है। ऐसे में हम आपको कुछ बेहतरीन कोरियन ड्रामा के बारे में बताते हैं, जिन्हें देखने के बाद आप उनका एक भी एपिसोड मिस नहीं कर पाएंगे। इस लिस्ट में ‘माई नेम’ से लेकर ‘बियॉन्ड एविल’ तक शामिल है।

बियॉन्ड एविल (Beyond Evil)

साल 2021 में रिलीज हुई यह वेब सीरीज ‘बियॉन्ड एविल’ कोरिया की बेस्ट सीरीज में से एक है। इस सीरीज की कहानी दो पुलिस वालों के इर्द-गिर्द घूमते हुए दिखाई देती है, तो एक सीरियल किलर की तलाश में होते हैं। वहीं, इसमें शिन हा क्यूं ने जासूस का किरदार निभाया है। आईएमडीबी पर 8.1 स्टार रेटिंग वाली इस धांसू सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आसानी से देखा जा सकता है।

स्ट्रेंजर (Stranger)

इस लिस्ट में दूसरा नाम ‘स्ट्रेंजर’ का है, जिसके अभी तक दो सीजन दर्शकों को  देखने को मिल चुके हैं। बेस्ट कोरियन ड्रामा में से एक इस सीरीज को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। इसकी कहानी में देखने को मिला था कि कैसे एक एडवोकेट एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा होता है, जिसमें वो आवाजों को लेकर सेंसिटिव होता है। इसे भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आसानी से देखा जा सकता है।

किंगडम (Kingdom)

साल 2019 में रिलीज हुए इस कोरियन ड्रामा के भी अभी तक दो सीजन लोगों के सामने आ गए हैं। यह सीरीज भी लोगों की पसंदीदा रही है, जिसमें जू जी-हून, रियू सेउंग-योंग, किम सांग-हो, किम सुंग-क्यू और किम हये-जून समेत कई कोरियन स्टार्स नजर आए थे। यह नेटफ्लिक्स की पहली ओरिजिनल कोरियाई सीरीज है, जिसे आईएमडीबी से 8.3 की रेटिंग मिली है।

माई नेम (My Name)

बेस्ट कोरियन ड्रामा सीरीज में से एक ‘माई नेम’ भी साल 2021 में रिलीज हुई थी। इस एक्शन सीरीज का अगर एक एपिसोड भी आपने देख लिया, तो आप इसके बाकि के एपिसोड देखने के लिए खुद ही बेताब हो जाएंगे। आईएमडीबी पर 7.8 स्टार रेटिंग वाली इस सीरीज को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर घर बैठे आसानी से देखा जा सकता है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next