एप डाउनलोड करें

कमलनाथ नहीं छोड़ रहे कांग्रेस...! MP कांग्रेस चीफ जीतू पटवारी बोले- 'मेरी फोन पर बात हो गई है'

भोपाल Published by: paliwalwani Updated Sun, 18 Feb 2024 09:10 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

भोपाल : मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ने की अटकलों को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया है। जीतू ने कहा, 'मेरी अभी कमलनाथ से बात हुई है। उन्होंने कहा है कि जीतू, मीडिया में जो ये बातें आ रही हैं, ये भ्रम है। मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा। लोकतंत्र में हार-जीत होती रहती है।

हर परिस्थिति में उन्होंने दृढ़ता से कांग्रेस के विचार के साथ अपना जीवन जीया है और आगे भी कांग्रेस के विचार के साथ अंतिम सांस तक जीवन जीएंगे। ये उनकी खुद की भावना है जो उन्होंने मुझसे कहा है।'

कमलनाथ (Kamal Nath) के बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने मीडिया से बात की और इस खबर का खंडन किया. जीतू पटवारी ने कहा कि उन्होंने कमलनाथ से फोन पर बात की है. पटवारी ने कहा कि लगातार दो दिन से मीडिया में कमलनाथ के बारे में जो चल रही है हमलोग भी देख रहे हैं.

जो खबरें चल रही हैं वो निराधार हैं. कमलनाथ, इंदिरा गांधी के समय से कांग्रेस में हैं. वह सपने में भी कांग्रेस छोड़ने के बारे में नहीं सोच सकते. वह इंदिरा गांधी के तीसरे बेटे की तरह हैं.

जीतू पटवारी ने कमलनाथ के बीजेपी में जाने को अफवाह करार दिया. जीतू पटवारी ने शनिवार को पत्रकारों से कहा, ''संजय गांधी और कमलनाथ जी की कैमस्ट्री को सब ने देखा है. कमलनाथ जब चुनाव लड़े तब इंदिरा गांधी ने उन्हें तीसरे बेटे के रूप में मिलाया.

मुझे याद है जब सिंधिया जी ने कांग्रेस की सरकार गिराई थी तब भी कांग्रेस कार्यकता कमलनाथ जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े थे. कोई सपने में सोच सकता है कि इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा कांग्रेस छोड़ सकता है. विधानसभा उनके नेतृत्व में लड़ा गया. कोई भी नहीं सोच सकता कि वो कांग्रेस छोड़ सकते हैं. ''

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next