एप डाउनलोड करें

CM Shivraj singh : गुंडे बदमाशों में पुलिस का खौफ और आम जनता का पुलिस पर विश्वास होना जरुरी

भोपाल Published by: Paliwalwani Updated Fri, 30 Jun 2023 10:20 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

भोपाल :

  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh) ने गुरुवार को इंदौर जिले (Indore District) की कानून व्यवस्था की बैठक बुलाई। बैठक में मुख्यमंत्री ने गुंडे बदमाशों और असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गुंडे बदमाशों में पुलिस का खौफ रहे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री निवास समत्व में सुबह 10 बजे इंदौर जिले की कानून व्यवस्था को लेकर बैठक बुलाई। बैठक में गृह विभाग के एसीएस राजेश राजौरा, डीजीपी सुधीर सक्सेना, एडीजी इंटेलिजेश आदर्श कटियार, ओएसडी मुख्यमंत्री अंशुमन सिंह उपस्थित थे। वहीं, इंदौर से वर्चुअली पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर, कमिश्नर पवन शर्मा, कलेक्टर इलैया राजा समेत जिला प्रशासन के अधिकारी जुड़े।

बैठक में मुख्यमंत्री ने जिले की कानून व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि गुंडे बदमाश और असामाजिक तत्वों पर कठोरतम कार्यवाही करें। उन्होंने कहा कि गुंडे बदमाशों में पुलिस का खौफ रहे। सीएम ने कहा कि आम जनता में पुलिस पर विश्वास होना जरूरी है। साथ ही सीएम ने अधिकारियों को सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने और नशा करने जैसी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस प्रकार की गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों पर तुरंत कार्यवाही की जाए।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next