एप डाउनलोड करें

JIO Recharge Offer: Jio यूजर्स की लगी धमाकेदार लॉटरी, रिचार्ज करने पर मिलेगा 1000 का कैशबैक

ऑटो - टेक Published by: Pushplata Updated Wed, 03 Jan 2024 09:56 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

 JIO Recharge Offer: अगर आप जियो यूजर हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद खास हो सकती है। बता दें जियो ने अपने यूजर्स के लिए खास तरह का ऑफर पेश किया है। इसकी मदद से 1 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा।

लोगों को मिलेगा 1000 रुपये तक कै कैशबैक

जियों के इस ऑफर का लाभ वहीं यूजर उठा पाएंगे जो ऑनलाइन तरीके से रिचार्ज कराते हैं। इसका कहने का अर्थ है कि यदि आप यूपीआई भुगतान जैसे फोन पे, पेटीएम, अमेजन पे, मोबीविक जैसे ऑनलाइन पेमेंट सिस्टम का उपयोग करते हैं, तो आप 1 हजार रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। ये प्लान सभी जियो यूजर्स के लिए है।

इन ऑफर्स का उठाएं लाभ

अगर आप फोन पे ऐप से जियो रिचार्ज करते हैं, तो मैक्जिमम 400 रुपये का रिवॉर्ड प्राप्त कर सकेंगे। ये पहले और तीसरे रिचार्ज पर लागू होगा। इसी प्रकार से यदि पेटीएम ऐप का इस्तेमाल करके मोबाइल रिचार्ज करते हैं

तो मैक्जिमम 1 हजार रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकेंगे। इसके साथ में ही 1300 रुपये का रिवॉर्ड प्राप्त कर पाएंगे। इसके लिए आपको जीओपीटीएम और जीओडीईसी कोड का उपयोग करना होगा।

अमेडन पे की तरफ से 250 रुपये कैशबैक के तौर पर दिए जा रहे हैं जबकि मोबीक्विक की तरफ से मैक्जिमम 250 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा टाटान्यू ऐप से रिचार्ज करने पर 50 न्यूक्वाइन दिया जा रहा है।

मोबीक्विक जिप ऑफर में 25 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर पाएंगे। वहीं अमेजन पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड ऑफर में 2 फीसदी फ्लैक छूट मिल रहा है। टाटा न्यू एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड में 5 फीसदी नियम क्वाइन दिया जा रहा है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next