एप डाउनलोड करें

Honda Activa Biggest Offer : अभी खरीदें..सिर्फ 25 हजार में मिल रही Activa, फिर नहीं मिलेगी ऐसी धांसू डील

ऑटो - टेक Published by: Pushplata Updated Sat, 09 Sep 2023 11:26 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

Honda Activa: देश की सड़को पर ट्रैफिक लगातार बढ़ रही है। वहीं टू व्हीलर की सेल में भी समय के साथ इजाफा हो रहा है। अगर हम देश के स्कूटर की बात करें तो इसमें होंडा एक्टिवा काफी लोकप्रिय है। इस स्कूटर को कंपनी ने लगभग 80 हजार रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। लेकिन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट Bikes4Sale इसे बहुत ही कम कीमत पर बेच रही है।

Bikes4Sale पर मिल रही है बेहतरीन ऑफर

– Bikes4Sale वेबसाइट होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर के 2013 मॉडल की बिक्री आकर्षक कीमत पर कर रही है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसके लिए 50,000 रुपये मांगी गई है। यह कंडिशन के मामले में काफी बेहतरीन है।

– Bikes4Sale वेबसाइट होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर के 2012 मॉडल की बिक्री आकर्षक कीमत पर कर रही है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसके लिए 25,000 रुपये मांगी गई है। यह कंडिशन के मामले में काफी बेहतरीन है।

– Bikes4Sale वेबसाइट होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर के 2010 मॉडल की बिक्री आकर्षक कीमत पर कर रही है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसके लिए 40,000 रुपये मांगी गई है। यह कंडिशन के मामले में काफी बेहतरीन है।

– Bikes4Sale वेबसाइट होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर के 2013 मॉडल की बिक्री आकर्षक कीमत पर कर रही है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसके लिए 25,000 रुपये मांगी गई है। यह कंडिशन के मामले में काफी बेहतरीन है।

– Bikes4Sale वेबसाइट होंडा एक्टिवा (Honda Activa) स्कूटर के 2014 मॉडल की बिक्री आकर्षक कीमत पर कर रही है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसके लिए 35,000 रुपये मांगी गई है। यह कंडिशन के मामले में काफी बेहतरीन है।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next