एप डाउनलोड करें

Cheapest Hero Bike : Hero की Splendor Plus को मात्र 9,000 रुपये में खरीदकर लाएं घर, जानिए डिटेल

ऑटो - टेक Published by: Pushplata Updated Tue, 11 Oct 2022 02:01 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

देश की नामी कंपनियों में शुमार हीरो अपनी धांसू स्प्लेंडर बाइक को बहुत सस्ते में बेच रही है। आप बहुत कम रुपये में हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की खरीदारी कर सकते हैं, जिसे लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आप बहुत ही कम रुपये खर्च कर बाइक के मालिक बन सकते हैं।

जानिए बाइक के फीचर्स

हीरो की बाइक को खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। नेक्सस ब्लू में हीरो ब्रांडिंग के साथ आपको बेस सिल्वर कलर मिलता है। गठबंधन नीले, गहरे भूरे और गहरे जैतून के हरे रंग के रंगों से लैस है। हीरो का लोगोFuel tank ग्राफ़िक्स में दिया गया है, यह 3डी मेटैलिक नहीं है।

 इसके अलावा, हीरो भी मैट गोल्ड रंग में आता है, जो 3डी हीरो और स्प्लेंडर + लेटरिंग के साथ वन-टोन गोल्ड प्लेट को जोड़ रही है। Splendor Plus को XTEC वेरिएंट में बिक्री की जा रही है। इसमें कनेक्टेड फीचर्स के साथ ऑल-डिजिटल डिस्प्ले है। बाइक पर कैनवास ब्लैक कलर का विकल्प उपलब्ध है, जो शायद सबसे बेहतरीन

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की सस्ते में खरीदारी

ऑटोमोबाइल कंपनियों में शुमार हीरो की स्प्लेंडर प्लस बाइक को आप बहुत कम रुपये में घर ला सकते हैं। इस वेरिएंट की शोरूम में कीमत 70,658 रुपये एक्स शो-रूम कीमत तय की गई है। बाइक की ऑन रोड कीमत 85, 098 रुपये चुकानी पड़ेगी। आप Finance पर भी खरीदारी कर सकते हैं। इस बाइक को फाइनेंस पर खरीदने के लिए आपको महज 9,000 रुपये डाउनपेमेंट जमा करना होगा। इसके बाद हर महीना किस्त चुकानी पड़ेगी।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next