एप डाउनलोड करें

आज का राशिफल 23 मार्च 2022 : आत्मविश्वास के साथ व्यापार में लाभ व नौकरी में सफलता के योग

ज्योतिषी Published by: Paliwalwani Updated Wed, 23 Mar 2022 01:21 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

आज का राशिफल 23 मार्च 2022 को इन राशिवालों में भरपूर रहेगा आत्मविश्वास, व्यापार में लाभ व नौकरी में सफलता के योग, वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है.

  • मेष राशि : आज का दिन बेहतर होगा. अगर पहले किसी रिश्तेदार से अनबन हुई है तो आज रिश्तों में सुधार लाने के लिए दिन अच्छा है. विरोधी आपसे दूरिया बनाकर रहेंगे. व्यापार को बढ़ाने से धन लाभ में काफी इजाफा होगा. किसी काम को करने में आज जल्दबाजी करने से बचें. अपने मित्र से मिलने उसके घर जायेंगे. 
  • वृष राशि : ऑफिस में आज किसी बड़े काम की जिम्मेदारी दी जायेगी. जिसे पूरा करने में आप सफल होंगे. आज सामने आयी सभी चुनौतियों का डटकर मुकाबला करेंगे तो सफलता हाथ लगेगी. आज जीवनसाथी के साथ घर पर ही मूवी देखेंगे. आज अपनी काबिलियत से काम को सरलतापूर्वक पूरा कर लेंगे. आज आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. 
  • मिथुन राशि :  आज दूसरों से बात करते समय सही भाषा का प्रयोग करें. अगर पहले से ली हुई जमीन को बेचना चाह रहे हैं तो आपको इससे काफी फायदा होगा. स्वास्थ्य के प्रति आज आपको सतर्क रहना होगा. 
  • कर्क राशि :  आज जिस काम को पूरा करना चाहेंगे वो आसानी से पूरा हो जाएगा. बिजनेस के सिलसिले से आज किसी से जरूरी मिटिंग में हिस्सा लेंगे. परिवार के साथ रात को घर पर डिनर का आनंद उठाएंगे. प्राइवेट ऑफिस में काम करने वालों का आज प्रमोशन होगा. 
  • सिंह राशि :  कई दिनों से आपकी तरक्की में आ रही रुकावटें आज दूर हो जाएगी. इस राशि के बिल्डर्स को आज धनलाभ होगा, साथ ही कोई अच्छा कॉन्ट्रैक्ट मिलेगा.  पहले से बनायी हुई योजनाएं आज पूरी हो जाएगी. परिवार में आज सुख-शांति का माहौल रहेगा. आज किसी अनजान पर भरोसा न करें.  
  • कन्या राशि : स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहेगा. पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा। इंटरव्यू में सफलता प्राप्त होगी. आप सामाजिक गतिविधियों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे. स्वास्थ्य को फिट रखने के लिए ऑयली खाने से बचें. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. आज का दिन बिजनेस के लिए फायदेमंद रहेगा. इस राशि के नौकरी कर रहे लोगों को आज आगे बढ़ने का सुनहरा मौका मिलेगा. 
  • तुला राशि : आज पॉपर्टी में निवेश करने के लिए दिन अच्छा है. धार्मिक कार्यो को जीवनसाथी के साथ करने से शुभ फलो की प्राप्ती होगी. इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है. आज ज्यादा क्रोध करने से आपका काम बिगड़ जायेगा. बेहतर होगा कि आज किसी भी बात पर जल्दी गुस्सा करने से बचें. 
  • वृश्चिक राशि : आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. आप बढ़ी हुई ऊर्जा के साथ कोई कार्य करेंगे तो कम समय में पूरा हो जाएगा. जीवनसाथी के जीवन में बदलाव आने से खुशी का माहौल बनेगा. घर में चल रही विवाह संबंधी समस्या जल्द ही सॉल्व हो जाएगी. पुरानी जायदाद के क्रय-विक्रय के कार्यों में लाभ होगा. 
  • धनु राशि : अगर आज नए काम को शुरू करें तो आगे चलकर आपको काफी फायदा होगा. आज किसी से बात करते समय मीठी भाषा का प्रयोग करें. दुश्मन आज आपसे दोस्ती करने के लिए हाथ आगे बढ़ायेंगे. आज किसी काम को लेकर माता-पिता से परामर्श लेना अच्छा रहेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा. 
  • मकर राशि : बिजनेस में साझेदारी सोच-समझ कर ही करें साथ ही नयी योजनाओं को लागू करने से लाभ होगा. परिवार में चल रही टेंशन आज समाप्त हो जायेगी. कालात्मक कार्यों में आज आपकी रूचि बढ़ेगी. पढ़ाई में छात्रों के लिए यह समय जी-जान लगाकर पढ़ने का है. आज नए प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले मित्रों से सलाह लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. 
  • कुम्भ राशि : कई सालों से नही बिक रही जमीन आज अच्छे दामों में बिक जाएंगी. स्वास्थ अच्छा बनाये रखने के लिए टहलना फायदेमंद साबित होगा. आज आर्थिक लाभ की सम्भावना बन रही है. आपका मन किसी पुराने मित्र से मिलने का करेगा. हो सकता है आज किसी ऐसे मित्र से फोन पर बात हो जिससे पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. लवमेट्स के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. 
  • मीन राशि :  इस राशि के ट्रैवेल्स एजेंसी वाले लोगों को आज का दिन बढ़िया है. अचानक से कहीं धनलाभ हो सकता है. आज किसी करीबी से फोन पर काफी देर तक बात होगी. आज घर पर ही परिवारवालों के साथ एंजॉय करेंगे. कला के क्षेत्र में रुझान वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी. 
और पढ़ें...
विज्ञापन
Next