एप डाउनलोड करें

आज का राशिफल 23 फरवरी 2024 : मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

ज्योतिषी Published by: paliwalwani Updated Fri, 23 Feb 2024 12:21 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

मेष (Aries) आज का राशिफल : च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ

आज का राशिफल बताता है कि मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपको असाधारण ताकत देंगे. लंबे समय से रुका हुआ मुआवजा और कर्ज आदि आपको आखिरकार मिलेगा। आज का दिन थोड़ा उबाऊ हो सकता है, इसलिए आप कुछ रचनात्मक कार्य करके दिन को रोचक बना सकते हैं। अवांछित यात्राएं थका देने वाली साबित होंगी और बेचैनी का कारण बन सकती हैं। कोई नया प्रेम प्रसंग भी आज शुरू हो सकता है।

भारत सरकार ने महिलाओं को दी खुशखबरी, अब पति के अलावा इन्हें भी बनाया जा सकता है पेंशन का नॉमिनी

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

वृषभ (Taurus) आज का राशिफल : ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो

आज का राशिफल बताता है कि वृषभ राशि के जातक के लिए आज का दिन पारिवारिक कलह से मन व्यथित हो सकता है. नौकरी में प्रमोशन की संभावना है। किसी व्यक्ति विशेष से लाभ होने की संभावना है। दोपहर के बाद आपका मन प्रफुल्लित रहेगा। आज कोई नया काम शुरू करने की हिम्मत न करें। व्यापार की दृष्टि से आज का दिन सामान्य रहेगा।

सपना देखा कि स्कूल से भाग गया है बेटा, क्या है इसका अर्थ?
┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

मिथुन (Gemini) आज का राशिफल : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह 

आज का राशिफल बताता है कि मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुरुआत अच्छी रहेगी. विद्यार्थियों को आज कोई अच्छी जानकारी मिलने वाली है। जो करियर में बदलाव लाएगा। यदि आप कोई नया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो इसकी योजना बनाने के लिए आज का दिन शुभ है। इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आपको किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है। नियमित खान-पान पर ध्यान देने की जरूरत है।

क्या डार्क सर्कल की वजह से बेजान दिखने लगा है आपका चेहरा?, इन तरीकों से करें हल्दी का इस्तेमाल, लौट आएगा निखार

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

कर्क (Cancer) आज का राशिफल : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  

आज का राशिफल बताता है कि कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन आप किसी नए संबंध या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। आप व्यावसायिक परियोजनाओं में उत्साही और आत्मविश्वासी हैं, इसलिए आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त करने में सक्षम होंगे। कोई कानूनी मामला लंबित है तो आज आपको सफलता मिल सकती है।

Weightloss Trick : घर बैठे हॉरर फिल्म देखने से भी कम हो सकता है मोटापा, आधे घंटे ट्रेडमिल पर दौड़ने से ज्यादा असरदार है यह तरीका

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

सिंह (Leo)आज का राशिफल : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

आज का राशिफल बताता है कि सिंह राशि के जातक के लिए आज का दिन अच्छे अवसर आपके व्यापार के विस्तार और विस्तार में मददगार साबित होंगे. आप नए क्षेत्रों में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार रहेंगे। आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे और संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। बच्चे अपने-अपने क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और आपको उन पर गर्व होगा। 

इन राशियों पर मेहरबान होंगे मंगल देव, रूचक योग बनने से खूब कमाएंगे धन-दौलत

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

कन्या (Virgo) आज का राशिफल : ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो 

आज का राशिफल बताता है कि कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन आप किसी पुराने मित्र से संपर्क बनाने का प्रयास कर सकते हैं। आज आपको अपनी वर्तमान समस्या के समाधान के लिए कोई संतोषजनक समाधान खोजना होगा। नई ऊर्जा का संचार होगा। प्रयास सफल होगा। व्यापार की दिशा प्रगति है। कुछ मानसिक चिंता रहेगी। व्यापार में वृद्धि होगी। व्यापार में सामान्य स्थिति रहेगी। 

Bank Holiday 2024: फरवरी में 29 में से 11 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखे फरवरी की छुट्टियों की पूरी लिस्ट

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

तुला (Libra) आज का राशिफल : रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते

आज का राशिफल बताता है कि तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यापार करने वालों के लिए यह समय अनुकूल है और आप एक नई साझेदारी में प्रवेश कर रहे हैं। व्यावसायिक और आर्थिक परियोजनाएं पूरी तरह विचार और परिश्रम के बाद ही पूर्ण और पूर्ण होंगी। आप महत्वपूर्ण लोगों के साथ संपर्क स्थापित करने और प्रभावित करने में सक्षम होंगे।

चाणक्य के इन 5 श्लोक में छिपा है बुद्धिमान व्यक्ति बनने का राज,जानिए

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

वृश्चिक (Scorpio) आज का राशिफल : तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  

आज का राशिफल बताता है कि वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आज आप किसी बात को लेकर थोड़े चिंतित रहेंगे। आज आपको किसी से धन की प्राप्ति होगी। महत्वपूर्ण कार्यों में जीवनसाथी का योगदान कारगर साबित होगा। परिवार आपका पूरा सहयोग देगा और परिवार के सदस्यों के बीच स्नेह भरा माहौल रहेगा।

गुरु करेंगे राशि परिवर्तन, ये राशियां रहेंगी बेहद भाग्यशाली, होंगी मालामाल

┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

धनु (Sagittarius) आज का राशिफल : ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे

आज का राशिफल बताता है कि धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन निवेश के लिए आज का दिन आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। कुछ तनाव और संघर्ष आपको चिड़चिड़े और बेचैन कर सकते हैं। आज आपको कहीं से नौकरी का प्रस्ताव मिलेगा, किसी को पैसे उधार न दें। भावना पर नियंत्रण रखें।

12 साल बाद बुध और गुरु की युति से इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, करियर में तरक्की के साथ कमाएंगे खूब सारा धन

 ┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

मकर (Capricorn) आज का राशिफल : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी 

आज का राशिफल बताता है कि मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है. इस राशि के लोगों को आज धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। आज आपके विचारों को ऑफिस में वरिष्ठों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी। सामाजिक दायित्व निभाएंगे। स्वास्थ्य में लाभ होगा। दाम्पत्य सुख अच्छा रहेगा।

सपने में दांत गिरता दिखे तो संभल जाएं नहीं तो होगा बुरा असर!
┄┅═══❁✿❁✿❁═══┅┄

कुंभ (Aquarius) आज का राशिफल : गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

आज का राशिफल बताता है कि कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग्य आपका साथ देगा और महत्वाकांक्षी परियोजनाओं को गति मिल सकती है. किसी नए क्षेत्र में प्रवेश करते समय या नए सहयोगियों के साथ बातचीत करते समय, अपने शब्दों और विचारों को बहुत सावधानी से चुनें।

सपने में दिख रहे हैं केचुएं तो रहिए सतर्क
┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

मीन (Pisces) आज का राशिफल : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची 

आज का राशिफल बताता है कि मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा. आज आपका समय दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ बीतेगा, जिससे आपके रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी। आज आपको किसी समारोह में जाने का मौका मिल सकता है। कारोबारियों के लिए आज का दिन काफी अहम रहने वाला है।

खूबसूरत दिखना है तो आज से अपनाएं ब्यूटी का सीटीएमपी फार्मूला, जानें क्या है ?

 ┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

ये खबर भी पढ़े : 

 ┄┅═══❁✿❁❁✿❁═══┅┄

!! आओ चले बांध खुशियों की डोर...नही चाहिए अपनी तारीफो के शोर...बस आपका साथ चाहिए...समाज विकास की ओर !!

Paliwalwani.todayshoroscope:23.february.2024

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next