एप डाउनलोड करें

मशहूर कथावाचक जया किशोरी से बदसलूकी : होटल कारोबारी ने दी जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश Published by: paliwalwani Updated Thu, 22 Feb 2024 09:29 PM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

लखनऊ : 

मशहूर महिला कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी का पीछा करने और अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में एक होटल व्यवसायी को गिरफ्तार किया गया है.

देश की मशहूर कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी का पीछा करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक होटल व्यवसायी को गिरफ्तार किया गया है। लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने यह कार्रवाई की है,

बता दें कि जया किशोरी लखनऊ में महिला और बाल सुरक्षा संगठन (1090) के कार्यक्रम में महिलाओं को टिप्स देने के लिए आई थीं तभी उनके साथ ही एक बड़ी घटना घट गई, जया किशोरी के मुंह बोले भाई दीपक ओझा की तहरीर पर हजरतगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी दीपेश ठाकुरदास थवानी को गिरफ्तार कर लिया है, जानकारी के मुताबिक आरोपी मूल रूप से महाराष्ट्र का निवासी है, जो सोशल मीडिया पर जया किशोरी को फॉलो करता है.

मुंहबोले भाई ने दर्ज कराई FIR

इस घटनाक्रम के बाद जया किशोरी की तरफ से उनके मुंहबोले भाई दीपक ओझा ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई. हजरतनगंज पुलिस ने बताया कि आईपीसी धारा 354 घ,और 506 के तहत केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में आगे की जांच जारी है.  

कई दिनों से कर रहा था पीछा

जया किशोरी मंगलवार को महिला हेल्प लाइन 1090 के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखनऊ स्थित गन्ना संस्थान के ऑडिटोरियम में पहुंची थीं. तभी होटल कारोबारी दीपेश ठाकुरदास थवानी अवैध तरीके से कार्यक्रम में घुस आया और स्टेज पर चढ़कर गया. उसने जया किशोरी के साथ अभद्रता करने का प्रयास किया गया. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पिछले कई दिनों से जया किशोरी का पीछा कर रहा था.

तमाम शहरों में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

आरोपी दीपेश को सोशल मीडिया के जरिए उनके कार्यक्रमों की जानकारी मिलती है, जिसके बाद वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाया करता है. इससे पहले वह हैदराबाद, जयपुर और जालंधर में भी स्टेज पर पहुंचा था. उसके खिलाफ इन शहरों में भी मामले दर्ज हैं.

विदेश में रहता है आरोपी का परिवार

बताया जा रहा है कि आरोपी दीपेश शिरडी महाराष्ट्र के रहने वाला है. उसका शिरडी में बड़ा होटल है. उसके परिवार के सदस्य पश्चिम अफ्रीका के घाना में कारोबार करते हैं. आरोपी विदेश आता-जाता रहता है.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next