एप डाउनलोड करें

2024 में शनि का नक्षत्र परिवर्तन खोलेगा इन राशियों की बंद किस्मत का दरवाजा

ज्योतिषी Published by: Pushplata Updated Mon, 18 Dec 2023 11:10 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

कर्मफल दाता और न्याय का स्वामी शनि अपने गोचर या नक्षत्र परिवर्तन के दौरान सभी राशियों को प्रभावित करते हैं. शनि देव जातकों को संघर्ष कराने के बाद बहुत अच्छे परिणाम भी देते हैं. शनि की मित्र राशियों में शुक्र और बुध के अलावा राहु-केतु भी हैं.  शनि अपने मित्र राहु के नक्षत्र शतभिषा में 24 नवंबर को गोचर कर चुके हैं. शनि देव यहा 6 अप्रैल, 2024 तक रहेंगे. इसके बाद शनि 6 अप्रैल को ही दोपहर 3 बजकर 55 मिनट पर पूर्व भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश कर जाएंगे.  शनि देव के इस नक्षत्र परिवर्तन से कुछ राशियों की बंद किस्मत खुल जाएगी. 

मेष राशि 

शनि देव के नक्षत्र परिवर्तन करने से मेष राशि के जातक पर इसका सीधा प्रभाव पड़ेगा. इसके शुभ प्रभाव से आपके जीवन में खुशियों का आगमन होगा. आपकी सोई किस्मत जाग जाएगी. इन राशि वालों के जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. शनि के प्रभाव से मेष राशि वालों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. शनि देव की कृपा से मेष राशि के जातक को  भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. इस राशि के जातको का बैंक-बैलेंस भी प्रचुर मात्रा में बढ़ेगा.

वृषभ राशि 

वृषभ राशि के जातकों शनि के शुभ प्रभाव से करियर में सफलता मिलने वाली है. वृषभ राशि के जातको को उनकी मेहनत का पूरा फल प्राप्त होगा. इस राशि के जो जातक नई नौकरी की तलाश कर रहे थे, उन्हें शनि के नक्षत्र परिवर्तरन से इस प्रयास में सफलता हासिल होगी. आपके दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं. इस राशि के लोगों को व्यापार में मुनाफा होगा. सेहत संबंधित सारी परेशानियां खत्म होंगी.

सिंह राशि 

शनि के शुभ प्रभाव से सिंह राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी. इन्हे नौकरी में प्राद्धोन्नति होने का प्रबल योग है. पार्टनर के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे.  बिजनेस में अपार धन की प्राप्ति होगी.  शनि के नक्षत्र परिवर्तन से सिंह राशि के जातको को किस्मत का साथ मिलने वाला है. आपको अच्छा मुनाफा हो सकता है. वाहन और प्रापर्टी का सुख मिलेगा.

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next