एप डाउनलोड करें

आमेट न्यूज़ : सुन्नत जमात कमेटी कार्यकारिणी का विस्तार,नई नियुक्तियों की घोषणा

आमेट Published by: M. Ajnabee, Kishan paliwal Updated Wed, 11 Sep 2024 01:53 AM
विज्ञापन
Follow Us
विज्ञापन

वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें

M. Ajnabee, Kishan paliwal

आमेट. सुन्नत जमात कमेटी के अध्यक्ष अल्ताफ खान पठान ने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए नए पदाधिकारियों की नियुक्तियों की घोषणा की है!  इस विस्तार का उद्देश्य समाज और संगठन को मजबूती देना और कौम के विकास कार्यों को गति देना है।

सुन्नत जमात कमेटी के सचिव शराफत हुसैन फोजदार ने बताया कि अल्ताफ खान पठान ने अपने अध्यक्ष पद के अधिकारों का प्रयोग करते हुए नए पदाधिकारियों की नियुक्ति की है। उन्होंने बताया कि असलम उस्ता,अनवर हुसैन चाबुकसवार, और गनी मोहम्मद रंगरेज को उपाध्यक्ष,अशरद हुसैन शेख उर्फ कालू और जाकिर हुसैन उस्ता को उप सचिव तथा मुबारिक अली शोरघर व फिरोज मोहम्मद शेख को उपखजांची पद पर नियुक्त किया गया है।

नियुक्तियों के पश्चात् सुन्नत जमात के पदाधिकारियो द्वारा सभी का माला पहनाकर स्वागत और अभिनंदन किया गया। सभी नए नियुक्त पदाधिकारियो ने कौम के प्रति पूरी निष्ठां और लगन से काम करने का भरोसा दिलाया। फौजदार ने बताया कि अध्यक्ष पठान ने अपने अधिकारों का समुचित रूप से उपयोग कर कमेटी व कौम के मोअज्जिज हजरात,सभी पदाधिकारी आदि की राय लेने के साथ यह नियुक्तियां की हैं। 

इन नियुक्तियों की घोषणा पर मुस्लिम कौम आमेट के लोगों ने काफी खुशी जाहिर की। सभी ने उम्मीद जताई कि इस विस्तार से कौम में एकजुटता व सुन्नत जमात कमेटी को मजबूती मिलेगी और कौम के बरसो से अधूरे पड़े विकास कार्यों को तेज गति मिलेगी।

कमेटी के सचिव शराफत फौज़दार ने बताया कि आगामी ईद मिलाद के जलसे को लेकर सुन्नत जमात व मदीना मस्जिद कमेटी के तमाम आम जमात की जॉइंट बैठक कल बुधवार रात बाद नमाज ईशा नया अंजुमन भवन आमेट पर रखी है, जिसमे तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाएगा। इस अवसर पर सुन्नत जमात कमेटी आमेट अध्यक्ष अल्ताफ खान पठान,हाजी मुबारिक मंसूरी, हमीद पठान, ताहिर अली शोरघर आदि मौजूद रहें।

और पढ़ें...
विज्ञापन
Next