आमेट

आमेट परिक्रमा : दोवड़ा विद्यालय में पीटीएम बैठक, आंचलिक उच्च प्राथमिक विधालय भी जागरूक

M. Ajnabee-Kishan Paliwal
आमेट परिक्रमा : दोवड़ा विद्यालय में पीटीएम बैठक, आंचलिक उच्च प्राथमिक विधालय भी जागरूक
आमेट परिक्रमा : दोवड़ा विद्यालय में पीटीएम बैठक, आंचलिक उच्च प्राथमिक विधालय भी जागरूक

आमेट । राज्य सरकार के निदेंशानुसार तहसील क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दोवड़ा में राज्य सरकार के निर्देशानुसार सोमवार 8 फरवरी 2021 को पुनः कक्षा 6 से 8 वीं कक्षा को खोले जाने पर रविवार को पीटीएम, अभिभावक, टीचर्स मीटिंग का आयोजन विद्यालय के प्रधानाचार्य जय प्रकाश बंगाली के मुख्य आतिथ्य में हुआ। इस दौरान अभिभावकों को कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए,सभी अभिभावकों को अपने अपने बच्चां को स्कूल भेजने के लिए अपनी सहमति पत्र के साथ मास्क, सैनिटाइजर, पानी की बोतल, खुद का भोजन का टिफिन साथ लेकर आने सोशल डिस्टेंस का पालन करने साथ जिन बच्चो खांसी, जुखाम, बुखार हो उन बच्चों को स्कूल नहीं भेजने की हिदायत भी  दी गई तथा सुबह 10.30 बजे से शाम 3 बजे तक विद्यालय परिसर में ही रहने को बताया गया। इस अवसर पर अरूण कुमार आचार्य, वरिष्ठ अध्यापक गुरप्रीत सिंह, महेन्द्र कुमार मीणा, गोपीलाल रेगर, मंजू लता आचार्य, स्काउट गाइड प्रभारी गुलाबचंद भील, मालती माला, प्रभुलाल गाडरी, ओम प्रकाश रेगर उपस्थित थे।

● आंचलिक उच्च प्राथमिक विधालय भी जागरूक

इसी प्रकार नगर के आंचलिक उच्च प्राथमिक विधालय में भी संस्था प्रधान मुबारिक अजनबी के आतिथ्य में उक्त आशय की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे अभिभावकगणो को सोमवार 8 फरवरी 2021 से विधालय खुलने पर कोरोना गाइडलाइन की पालना करने, बालको को विधालय में मास्क लगाकर तथा घर से ही पानी की बोतल एवं स्वच्छता के साथ बालकों को विधालय भेजने आदि के बारे में जानकारी दी गई. इस अवसर पर व्यवस्थापिका सुनिता वैष्णव, प्रधानाचार्य चेतना लक्षकार, करणसिंह चोहान, मुराद बानू, अभिलाषा गंगवाल, कृष्णा सुथार आदि उपस्थित रहे।

पालीवाल वाणी ब्यूरों-M. Ajnabee-Kishan Paliwal...✍️

? निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406 

whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News