Breaking News

उदयपुर / विप्र फाउंडेशन परशुराम जयंति महोत्सव धुमधाम से बनाने की अपील

विप्र फाउंडेशन परशुराम जयंति महोत्सव धुमधाम से बनाने की अपील
Mukesh Paliwal April 18, 2017 03:13 PM IST

फतहनगर (राज.)। मावली के पास फतहनगर स्थित परशुराम वाटिका में युवा ब्रह्म शक्ति मेवाड़ की तहसील स्तरीय बैठक का आयोजन संपन्न हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत संगठन अध्यक्ष श्री योगेश पुरोहित ने भगवान परशुराम के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके की। श्री ओम पालीवाल (सलोदा) ने संगठन की रुपरेखा और कार्यो का ब्यौरा पेश किया। श्री ओम पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि संगठन आज पांचवे वर्ष की ओर सफलता के नित्य नए झंडे गाड कर रिकार्ड स्थापित कर रहा है। श्री भुपेन्द्र पुरोहित (कांकरोली) ने युवाओ को समाज के उत्थान पर ध्यान देकर समाज विकास पर काम करने की बात कही। नाथद्वारा तहसील अध्यक्ष श्री शांतिलाल पालीवाल ने युवाओं को एकजुट होने का आह्मन करते हुए कहा कि आज युवा शक्ति ही समाज के उत्थान में महत्वपूर्ण कार्य कर सकती है, युवाओं को सही मार्ग पर ले जाने का काम युवा ब्रह्म शक्ति मेवाड कर रही है जो आगे जाकर मिल का पत्थर साबित होगी। युवा ब्रह्मशक्ति मेवाड़ के अध्यक्ष श्री योगेश पुरोहित सहित कई पदाधिकारी और ब्रह्म युवाओं ने बैठक को सफल बनाया। कार्यक्रम मे विप्र फाउंडेशन के बैनर तले आगामी 23 अप्रैल को परशुराम जयंति को भव्य से भव्यतम बनाने के लिये बैठक में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 

मावली तहसील के पिंटु जोशी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष लोकेश मेनारिया बने

सहमति से युवा ब्रह्म शक्ति मेवाड की कार्यकारीणी का संक्षिप्त विस्तार किया गया। सर्वश्री मावली तहसील अध्यक्ष पिंटु  जोशी, उपाध्यक्ष सत्यनारायण पालीवाल, दिनेश पालीवाल (साकरोदा), लोकेश मेनारिया (गवारडी), नरेश पालीवाल (साकरोदा), महामंत्री दीपक पालीवाल (फतहनगर) चुने गये। युवा ब्रह्म शक्ति मेवाड संगठन ने सभी पदाधिकारियों को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की मंगल प्रार्थना की। आभार दीपक पालीवाल ने माना।

युवा ब्रह्म शक्ति मेवाड के पदाधिकारियों को पालीवाल वाणी समाचार पत्र समूह की ओर से हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य की अनंत शुभकामनाए दी।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-मुकेश पालीवाल

पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

 

RELATED NEWS