Breaking News

राजसमन्द / बालिका शिक्षा से वंचित नहीं रहे इसके लिए कई योजनाएं चलाई-किरण माहेश्वरी

बालिका शिक्षा से वंचित नहीं रहे इसके लिए कई योजनाएं चलाई-किरण माहेश्वरी
Devnarayan Paliwal-Kamlesh Paliwal ... ✍ September 30, 2018 06:55 AM IST

राजसमंद। श्री बालकृष्ण स्टेडियम राजसमंद में साइकिल वितरण कार्यक्रम में आज किरण माहेश्वरी ने भाग लिया। इस अवसर पर उद्बोधन देते हुए कहा की शिक्षा के क्षेत्र में प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किए है। प्रदेश की यशस्वी मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा जी का यह मानना है कि कोई भी बालिका शिक्षा से वंचित नहीं रहे इसके लिए कई प्रकार की योजनाएं चलाई गई। बालिका शिक्षा को प्रोत्साहन देने के लिए साइकिल वितरण, स्कूटी वितरण, मेधावी छात्रा सम्मान समारोह सहित कई प्रकार की योजनाएं संचालित की है। बालिकाओं को निःशुल्क साइकिल वितरण से बालिका शिक्षा के क्षेत्र में एक मील का पत्थर साबित हो रही हैं। बालिका शिक्षा का महत्व और जानकारी देते हुए बालिकाओं को अधिकाधिक पढ़ाने का आमजन से आह्वान किया।
समारोह में सर्वश्री राजसमंद नगर परिषद चेयरमेन सुरेश पालीवाल, उपचेयरमैन अर्जुन मेवाड़ा, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष जगदीश पालीवाल, भारतीय जनता पार्टी राजसमंद नगर अध्यक्ष महेंद्र टेलर, महामंत्री गिरिराज कुमावत, पूर्व प्रधान भवानीशंकर पालीवाल, प्रधानाचार्य प्रमोद पालीवाल व बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय आसोटिया तरूणा टेलर, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी पंकज सालवी सहित विद्यालय का स्टाफ आदि मौजूद थे।
पालीवाल वाणी ब्यूरो-देवनारायण पालीवाल-कमलेश पालीवाल...✍
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

RELATED NEWS