Breaking News

मुम्बई / अपनी नई फिल्म के साथ वेब सीरीज के माध्यम से युवाओं को मिलेगा रोजगार : अभिनेता श्री देव मेनारिया

अपनी नई फिल्म के साथ वेब सीरीज के माध्यम से युवाओं को मिलेगा रोजगार : अभिनेता श्री देव मेनारिया
Sangeeta Joshi-Sangeeta Paliwal October 10, 2020 02:13 AM IST

मुबंई । मेनारिया ब्राह्मण समाज के सुप्रसिद्व फिल्म अभिनेता श्री देव मेनारिया ने अपनी दिल्ली में नई वेब सीरीज के शुभारंभ की घोषणा करते हुए पालीवाल वाणी को बताया कि उनकी इस प्रोजेक्ट में हजारों नए युवाओं को रोजगार के साथ साथ अपनी कला को सिद्ध करने का अवसर भी प्राप्त होगा।

श्री देव मेनारिया ने आगे बताया कि नोवल कोविड-19 वैश्विक महामारी से लड़ते हुए देश की तथा करोड़ो लोगों की अर्थव्यवस्था चरमरा सी गयी थी। लाखों व्यक्ति का रोजगार उनसे छीन गया तो न जाने कितने युवाओं के हाथ से स्वंय को सिद्ध करने का सुनहरा अवसर गवाया। लाखों दिलों की धड़कन कहे जाने वाले वॉलीवुड के सितारों के लिए भी यह वर्ष कुछ खास नहीं रहा था क्योंकि लॉकडाउन से फ़िल्म इंडस्ट्री को काफी बड़ा झटका लगा है। फ़िल्म इंडस्ट्री न केवल मनोरंजन के नजरिए से बल्कि रोजगार के अवसर के क्षेत्र में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। इस नजरिए से फ़िल्म इंडस्ट्री पर लॉकडाउन का प्रभाव हजारों युवाओं और कर्मचारियों के जीवन को भी प्रभावित कर रहा था। मुझे प्रसन्ता है कि फ़िल्म इंडस्ट्री में कार्य का पुनः आरंभ होने से लाखों कलाकारों को उनकी आजीविका और उनकी कला को विश्व के समक्ष प्रस्तुत करने का स्वर्णिम अवसर पुनः मिलेगा।

● डॉक्टर की ओर हॉस्पिटल की लापरवाही से गरीब मासूम लोग पेर आधारित

एक एक्टर होने के नाते मैं देव मेनारिया यह जानता हूँ कि फ़िल्म हमारे जीवन की स्वाश है और एक लंबे अरसे से बाद मेरी नई वेब सीरीज की शूटिंग स्टार्ट होने जारी है जो आज के दौर में चल रही डॉक्टर की ओर हॉस्पिटल की लापरवाही से गरीब मासूम लोग पेर आधारित है, मुझे जितनी खुशी है उतनी ही मेरे उन साथियों को भी है जिनकी आजीविका मेरे इस फ़िल्म ओर मेरी वेब सीरीज से जुड़ी हुई है। अतः मैं निवेदन करना चाहता हूँ दर्शकों से की वह मेरी आने वाली वेब सीरीज जो कि युवाओं के जीवन पर आधारित हैं और उन्हें जीवन को एक नए अंदाज और सोच के साथ जीने के लिए प्रोत्साहित करने वाली है“ उसे अवश्य देखे।

● पालीवाल वाणी ब्यूरों-Sangeeta Joshi-Sangeeta Paliwal...✍️

🔹 निःशुल्क सेवाएं : खबरें पाने के लिए पालीवाल वाणी से सीधे जुड़ने के लिए अभी ऐप डाउनलोड करे :  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.paliwalwani.app सिर्फ संवाद के लिए 09977952406-09827052406

RELATED NEWS