Breaking News

मुम्बई / राधाकृष्ण सीरियल में गजब के दिख रहे है धनबाद के आलोक शर्मा

राधाकृष्ण सीरियल में गजब के दिख रहे है धनबाद के आलोक शर्मा
Sangeeta Joshi-...✍️ December 09, 2018 06:42 PM IST

कहते है कि जब भी कलाकार दिल से काम करता है तो उस दृश्य में जान आ जाती है ठीक वैसे ही राधाकृष्ण सीरियल में धनबाद के आलोक शर्मा गजब के दिख रहे है। परिवार के लोगों ने बताया कि आलोक को बचपन से ही अभिनय का शौक था किंतु बचपन में वो माहौल नहीं मिल पाया और ये थोड़े बहुत शर्मीले भी थे। बिहार के नवादा में जन्में तथा धनबाद में पले-बढ़े आलोक शर्मा पिछले कई सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जी तोड़ संघर्ष कर रहे थे। आलोक के पिता का नाम मुरारी शर्मा तथा माता का नाम दुर्गा देवी है। आलोक की प्रारंभिक शिक्षा-दिक्षा धनबाद में ही हुई है। लेकिन बाद में इन्होने कुछ वर्षों तक बैंगलोर में रह कर नौकरी के साथ ही साथ थिएटर भी करते थे।

paliwalwani.com

संजना सिनेग्लोबल से हुए खास बातचीत में आलोक ने कहा की जब में थिएटर ज्वाइन किया तो हमारे अंदर की अभिनय बाहर आने लगा और समझ में आने लगा की यही वो जगह है जहां मुझे पहुंचना है। लगभग तीन साल थिएटर में अभिनय की बारीकियां को सीखा। तत्पश्चात ऐसी परिस्थिति आई की वापस रांची आकर रिजनिंग फैकल्टी के तौर पर सचदेवा कॉलेज में पढ़ाने लगा। इस दौरान जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए किंतु मैंने एक्टिंग का सफर नहीं छोड़ा। बीच -बीच में ऑडिशन देने के लिए मुंबई आता रहता था। साथ ही कुछ शॉर्ट मूवीज़ में भी काम किया। इस दौरान कुछ धोखेबाज़ भी मिले जिन्होंने हमारे साथ छल किया। उनके झांसे में आकर अपना समय और पैसा भी बर्बाद किया। चुकी अभिनय का जूनून था इसलिए इन सब के बावजूद अपना प्रैक्टिस ज़ारी रखा। मेरे निजी जिंदगी में भी हमारे खास रिश्ते थे उन्होंने भी साथ छोड़ दिया।

paliwalwani.com

इसके बाद मैं अंदर तक टूट चुका था। लेकिन मैंने ऐक्टर बनने का सपना नहीं छोड़ा। जिंदगी के उतार-चढ़ाव के बावजूद मैं अपने पथ से भ्रमित नहीं हुआ। अंततः मुंबई की प्रोडक्शन हाउस ’स्वस्तिक प्रोडक्शन’ के तहत चल रही सीरियल राधाकृष्ण के लिए मेरा सेलेक्शन हो गया। यह सीरियल स्टार भारत पर रात 9ः00 बजे प्रसारित होती है। राधाकृष्ण के साथ-साथ इसी प्रोडक्शन के तहत चल रहे सीरियल चंद्रगुप्त मौर्य मे भी मैं काम कर रहा हूँ जो सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित होती है। मुझे बहुत खुशी है कि मैं कला को जी रहा हूं अंत मैं मेरे जैसे नए कलाकारों को आगाह करना चाहूँगा की कभी किसी के झांसे में न आएं और अच्छे लोगो की पहचान कर उनके साथ काम करें।

पालीवाल वाणी ब्यूरो-Sangeeta Joshi-...✍️
🔹Paliwalwani News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए
www.fb.com/paliwalwani
www.twitter.com/paliwalwani
Sunil Paliwal-Indore M.P.
Email- paliwalwani2@gmail.com
09977952406-09827052406-Whatsapp no- 09039752406
पालीवाल वाणी हर कदम... आपके साथ...
*एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...*

RELATED NEWS