Breaking News

इंदौर / पालीवाल समाज के युवा श्री सागर व्यास का दुःखद निधन : सोशल मीडिया पर दिजिए शोक संदेश

पालीवाल समाज के युवा श्री सागर व्यास का दुःखद निधन : सोशल मीडिया पर दिजिए शोक संदेश
Sunil paliwal-Anil bagora April 17, 2020 03:09 PM IST

इंदौर। पालीवाल समाज के युवा श्री सागर व्यास का दुःखद निधन : सोशल मीडिया पर दिजिए शोक संदेश

इंदौर। पालीवाल ब्राह्मण समाज 44 श्रेणी इंदौर के सदस्य श्री दुर्गेश पिता ब्रह्मलीन श्री रामचंद्र जी व्यास (गांव. खांखला) के सुपूत्र श्री सागर व्यास का कल दिनांक 16 अप्रैल 2020 को इंदौर में दुःखद निधन हो गया। पालीवाल वाणी को श्री दुर्गेश व्यास ने बताया कि सागर व्यास विगत 4 सालों से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जीवन में संघर्ष कर रहा था। 2 साल पहले कैंसर बीमारी से ठीक भी हो गया था, परिवार में बीमारी ठीक होने की खुशी ज्यादा दिन रह नहीं सकी, एक बार फिर सागर की तबियत बिगड़ने के बाद बीमार रहने लगा। सागर का लगातार स्वस्थ गिरता जा रहा था। सभी सदस्य उसकी तबियत को लेकर काफी चिंचित नजर आते थे परिवार ने मिलकर जितना संभव हो सकता था, उतना बेहतर इलाज कराने का पूरा प्रयास किया, लेकिन होनी को कौन टाल सकता था, कल उसने अंतिम सांसे लेकर हम सब से बहुत दुर जा गया। मेरा एक ही लड़का था वो भी कैंसर जैसी घातक बीमारी के होने से हम सबको रोता बिखलता छोड़कर उसकी शेष यादें ही हमारे बीच रह गई, क्योंकि उसकी मधुर मुस्कान और चंचल स्वभाव के कारण घर में सभी का लाड़ला था। अभी सागर का 5 अप्रैल को जन्मदिन था और 23 वें वर्ष में प्रवेश किया था। सागर के नानाजी श्री मनोहरलाल जी पुरोहित (पिपली अहिरान), नारायण (रामबाग) इंदौर में निवास करते है। सागर के चले जाने से हमारा पूरा परिवार बहुत ही दुखी है।

मोबाईल नंबर : 9301935717

● श्रद्वाजंलि : श्री सागर व्यास  को पालीवाल ब्राह्मण समाज इंदौर, पालीवाल वाणी समाचार पत्र, श्री लक्ष्मीनारायण मंडल, संस्था दवे ग्रुप, इंदौर मेरी पहचान, संस्था ब्राह्मण परिवार  सहित सहित विभिन्न संगठनों ने विन्रम श्रद्धांजलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा को चिर शांति और उनके परिजनों, अनुयायियों और प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। 

● विशेष आग्रह : समस्त सम्मानिय समाजजनों से अनुरोध है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन का सहयोग करते हुए शोकाकुल परिजनों को सोशल मीडिया के माध्यम से शोक-संदेश प्रेषित कर सहयोग प्रदान करें। इस दुख की घड़ी में पालीवाल ब्राह्मण समाज इंदौर शोकाकुल परिजनों के साथ हैं।

● निवेदक : पालीवाल ब्राह्मण समाज इंदौर, म.प्र.

● पालीवाल वाणी ब्यूरों-Sunil Paliwal-Anil Bagora...✍️

🔹 Whatsapp पर हमारी खबरें पाने के लिए हमारे मोबाइल नंबर 9039752406 को सेव करके हमें व्हाट्सएप पर Update paliwalwani news लिखकर भेजें...     

09977952406-09827052406

● एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

● नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

!! कोरोना से डरे नहीं...डटकर मुकाबला कीजिए...जीत हर कदम...देशवासियों की होगी...!!

RELATED NEWS