Breaking News

इंदौर / कोरोना वायरस की रोकथाम के संबंध में ग्राम पंचायतों को दिशा निर्देश : श्रीमती नेहा मीणा

कोरोना वायरस की रोकथाम के संबंध में ग्राम पंचायतों को दिशा निर्देश : श्रीमती नेहा मीणा
Sunil paliwal-Anil bagora March 27, 2020 01:11 AM IST

इंदौर। कोरोना वायरस की रोकथाम के संबंध में मुख्य सचिव द्वारा वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। इन निर्देशों के परिपालन में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती नेहा मीणा द्वारा ग्राम पंचायतों के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

श्रीमती नेहा मीना ने पालीवाल वाणी को बताया कि 14 वाँ वित्त आयोग संधारण मद की राशि से जनपद पंचायत क्षेत्र की समस्त ग्राम पंचायतों एवं उनके अधीन ग्रामों में साफ-सफाई से संबंधित सामग्री (सोडियम हाईपोक्लोराईट) का छिड़काव करवाया जायेगा। समस्त सार्वजनिक स्थलों पर सोडियम हाईपोक्लोराईट से सेनिटाईजेशन करवाया जायेगा तथा संबंधित ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर से समन्वय कर सोडियम हाईपोक्लोराईट ग्राम पंचायतों को उपलब्ध करवाया जायेगा। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायतों में पंच परमेश्वर योजना की प्रशासनिक मद में उपलब्ध राशि का उपयोग लोगों के भोजन व आश्रय की व्यवस्था के लिये किया जायेगा। इस संबंध में जिले की सभी जनपद पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।

!! आओ चले बांध खुशियों की डोर...नही चाहिए अपनी तारीफो के शोर...बस आपका साथ चाहिए...समाज विकास की ओर !! 

● पालीवाल वाणी ब्यूरो-Sunil paliwal-Anil bagora...✍

सूचना : आप भी अगर कोरोना के संबंध में अपील करना चाहते है तो कृपया Whatsapp No. 9039752406 पर आप दोनों के जोड़ी से फोटो भेंजे तथा नाम/गांव सहित जानकारी लिखकर हमें भेंज दिजिए...।

09977952406-09827052406

● एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...

● नई सोच... नई शुरूआत... पालीवाल वाणी के साथ...

!! कोरोना से डरे नहीं...डटकर मुकाबला कीजिए...जीत हर कदम...देशवासियों की होगी...!!

RELATED NEWS