देश-विदेश

अजीब दुनिया : तलाक के बाद पत्नी ने पालतू डॉगी को चुना हमसफर

Paliwalwani
अजीब दुनिया : तलाक के बाद पत्नी ने पालतू डॉगी को चुना हमसफर
अजीब दुनिया : तलाक के बाद पत्नी ने पालतू डॉगी को चुना हमसफर

अपने पति से शिकायतें तो लगभग हर पत्नी को होती है. कई बार मामले सुलझ जाते हैं तो कई बार तलाक तक बात पहुंच जाती है. लंदन में रहने वाली महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ. उसने अपने पति को तलाक देकर शादी कर ली अपनी पेट डॉगी से. अब महिला का दावा है कि वो डॉगी के साथ रिलेशनशिप में जितनी खुश है, उतनी वो कभी अपनी पति के साथ भी नहीं रही. अजीबोगरीब दुनिया के अनोखे ही किस्से हैं !

  • शादी में वो इतनी खुश कभी नहीं रही : पति-पत्नी  के बीच तलाक हो जाना कोई नई बात नहीं है, लेकिन अगर कोई पति को छोड़कर अपने पालतू जानवर से शादी  कर ले तो ये वाकई अजीब बात है. यूनाइटेड किंगडम में एक महिला ने 47 साल की उम्र में अपने पति को तलाक देकर अपने पालतू डॉगी को अपना हमसफर चुन लिया.अमांडा रोजर्स  नाम की महिला का दावा है कि वो अपने डॉगी से शादी करने के बाद काफी खुश हैं. रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने साल 2014 में धूमधाम से शादी की थी और 200 लोगों के सामने अपने डॉगी शेबा को अपना हमसफर बना लिया. महिला बेजुबान जानवर के साथ इतनी अच्छी ज़िंदगी जी रही है कि उसने ये भी कह दिया है कि इतने साल की शादी में वो इतनी खुश कभी नहीं रही.
  • तलाक के बाद डॉगी को चुना हमसफर :  क्रोएशिया की रहने वाली अमांडा पति से तलाक लेने के बाद अकेले ही रह रही थीं. फिर एक दिन उन्होंने अपनी पेट डॉगी शेबा के साथ पूरे रीति-रिवाज़ के साथ शादी कर ली. उन्होंने उसके साथ जीने-मरने की कस्में खाईं और उसे चूमते हुए अपना लाइफ पार्टनर मांग लिया. अब अमांडा रोजर्स का कहना है कि शेबा उनकी ज़िंदगी का अहम हिस्सा है. वो उन्हें हंसाती है, खुश रखती है और उदासी में सहारा भी देती है. शेबा उन्हें कभी तंग नहीं करती और खासा ख्याल भी रखती है. एक टीवी शो पर आकर उन्होंने बताया कि जब शेबा 2 महीने की थी, तभी से उन्हें उससे प्यार हो गया था. आखिरकार उन्होंने शादी कर ली.
whatsapp share facebook share twitter share telegram share linkedin share
Related News
GOOGLE
Latest News
Trending News